×

Saharanpur Crime News: सहारनपुर को नहीं बनने दिया जाएगा नशे में 'उड़ता सहारनपुर'- SSP डॉ. एस. चन्नप्पा

नशे के काला कारोबार करने वाले लोगों के खिलाफ ऑपरेशन 'नशा मुक्ति अभियान' के अंतर्गत सहारनपुर पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए अब तक लगभग 80 लोगों को सलाखों के पीछे भेजा है।

Neena Jain
Report Neena JainPublished By Shashi kant gautam
Published on: 22 Jun 2021 2:18 AM GMT
Saharanpur Crime News: सहारनपुर को नहीं बनने दिया जाएगा नशे में उड़ता सहारनपुर- SSP डॉ. एस. चन्नप्पा
X

Saharanpur News: सहारनपुर एसएसपी डॉ. एस चन्नप्पा के आदेशानुसार चलाए जा रहे आपरेशन 'नशा मुक्ति अभियान' के अंतर्गत जनपद के अलग-अलग थाना क्षेत्रों से पुलिस ने नशे का कारोबार करने वाले 80 लोगों को के खिलाफ कार्रवाई करते हुए गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है, और पुलिस ने इनके कब्जे से भारी मात्रा में नशीला पदार्थ भी बरामद किया है।

नशे का कारोबार करने वालों पर कार्रवाई करते हुए एसएसपी डॉ. एस चन्नप्पा ने कहा कि 'नशा हमारे समाज के लिए एक ऐसा अभिशाप है जो धीरे-धीरे देश की जड़ों को खोखला कर देता है, चाहे फिर वह नशा किसी भी चीज का हो स्मैक, अफीम, शराब, डोडा या फ़िर अन्य किस्म का नशा। इस नशे की जड़ें हमारे समाज में इतनी बुरी तरह फैल गई हैं कि इसका हम और आप अंदाजा भी नहीं लगा सकते हैं और जो धीरे-धीरे हमारे समाज के युवा पीढ़ी नौजवानों को अंदर से खोखला कर रहा है।

नशे की लत में पढ़कर युवा पीढ़ी अपनी जिंदगी ख़राब कर रही है- SSP डॉ. एस. चन्नप्पा

उन्होंने कहा कि 'इस नशे की लत में पढ़कर युवा पीढ़ी अपनी जिंदगी तो खराब करते ही हैं साथ में अपने पीछे परिवार को भी ताउम्र रोने के लिए छोड़ देते हैं नशे का काला कारोबार करने वाले धीरे-धीरे युवा पीढ़ी को पहले इसकी लत लगाते हैं और उसके बाद युवा पीढ़ी खुद से मजबूर हो जाती है। नशा करने के लिए और इसी के चलते समाज में चोरी डकैती लूटपाट जैसी अपराध घटनाएं दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही है।' क्योंकि इस नशे की लत को पूरा करने के लिए युवा पीढ़ी कुछ भी कर गुजरती है,

आपको बता दें कि सहारनपुर पुलिस द्वारा चलाए जा रहे नशे के काला कारोबार करने वाले लोगों के खिलाफ ऑपरेशन 'नशा मुक्ति अभियान' के अंतर्गत सहारनपुर पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए अब तक लगभग 80 लोगों को नशीले पदार्थ तस्करी करने में में संलिप्त लोगों को सलाखों के पीछे भेजा है ।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story