×

Saharanpur Crime News : मां के साथ सो रही 6 साल की बच्ची के साथ अज्ञात ने किया दुष्कर्म

Saharanpur Crime News : सहारनपुर में दिल दहला देने वाली घटना आई सामने 6 वर्षीय मासूम को अगवा कर अज्ञात न दुष्कर्म किया।

Neena Jain
Reporter Neena JainPublished By Shraddha
Published on: 15 Jun 2021 5:12 PM GMT
मां के साथ सो रही 6 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म
X

 मां के साथ सो रही 6 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म

Saharanpur Crime News : सहारनपुर में दिल दहला देने वाली घटना आई सामने जहां 6 वर्षीय मासूम को अगवा कर अज्ञात न दुष्कर्म (rape) किया। मामला सहारनपुर जनपद के थाना मनिहारान क्षेत्र के अंतर्गत रामपुर मनिहारान रेलवे स्टेशन (railway station) का है। जहां दरिंदगी की सभी हदे पार करते हुए अज्ञात ने रामपुर मनिहारान रेलवे स्टेशन पर मां के साथ सो रही लगभग 6 वर्षीय मासूम बच्ची को अगवा कर उसके साथ दुष्कर्म किया। बाद में मासूम को बेसुध हालत में छोड़कर फरार हो गया।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने पीड़ित को उपचार के लिए सीएचसी पहुंचाया जहां पर प्राथमिक उपचार के बाद उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। एक दिल दहलाने वाली घटना यह रही कि बच्ची के साथ दुष्कर्म हुआ और उसकी मां गूंगी बहरी और मानसिक रूप से कमजोर ही नहीं है बल्कि अनपढ़ भी है जिसके चलते वह प्राथमिकी दर्ज कराने में असमर्थ है ऐसे में वहीं पुलिस इसे जीआरपी का मामला बताकर अपना पल्ला झाड़ रही है।

इस मामले में जानकारी देते हुए एसपी सिटी राजेश कुमार ने बताया कि एक मूक बधिर महिला की 6 साल की बच्ची को बहला-फुसलाकर रामपुर मनिहारान थाना क्षेत्र के रेलवे स्टेशन पर एक व्यक्ति द्वारा दुष्कर्म किया गया है जिसके बाद बच्ची का मेडिकल करा दिया गया है क्योंकि यह मामला शामली जीआरपी का है तो आगे की कार्रवाई उन्हीं के द्वारा की जा रही है। फिलहाल पुलिस ने इस मामले में पीड़िता की मां की पहचान के अनुसार एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है।

Shraddha

Shraddha

Next Story