×

Saharanpur Crime News: गोलियों की तड़ातड़ाहट से गूंजा सहारनपुर, पुलिस एनकाउंटर में तीन बदमाश घायल

Saharanpur Crime News: सहारनपुर में चोरी की वारदात में शामिल बदमाशों और पुलिस के बीच मुठभेड़ हो गयी।

Neena Jain
Report Neena JainPublished By Divyanshu Rao
Published on: 15 Aug 2021 6:54 AM GMT
Saharanpur Crime News
X

मुठभेड़ की प्रतीकात्मक तस्वीर (फोटो:सोशल मीडिया)

Saharanpur Crime News: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के सहारनपुर (Saharanpur) ज़िले में चोरी की वारदात में शामिल बदमाशों और पुलिस के बीच मुठभेड़ हो गयी। इस मुठभेड़ के दौरान पुलिस ने बदमाशों को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है। थाना गागलहेडी पुलिस ने मुजफ्फरनगर रोड से पुड्डेन रोड पर आधी रात मे बदमाशों से मुठभेड़ हुई है।

इस मुठभेड़ के दौरान 3 बदमाशों को गोली लगी है। आपको बता दें गागलहेड़ी तिराहा पर स्थित श्री अम्बे ज्वेलर्स के यहां 13 जुलाई 2021 की रात में चोरी करने वाले 6 बदमाशों से थाना गागलहेड़ी पुलिस व एसओजी टीम की जमकर मुठभेड़ हुई है। इस मुठभेड़ में तीन बदमाश घायल हो गये। घायल बदमाशों को उपचार के लिए जिला अस्पताल रवाना किया गया। अन्य तीन बदमाश चोरी के माल आभूषण, कैश आदि सहित गिरफ्तार किये गए।

बदमाशों से भारी मात्रा में अवैध असलहे व कारतूस भी बरामद हुए है। पुलिस गिरफ्तार किए गए बदमाशों से पूछताछ कर रही है। 24 घण्टों से पहले ही पुलिस टीम ने ज्वेलर्स शॉप से हुई चोरी का बड़ा खुलासा किया है।

बदमाश 13 अगस्त की रात को शटर काटकर आभूषण चोरी कर ले गए थे

पूरे मामले को लेकर एसपी सिटी राजेश कुमार ने बताया कि थाना गागलहेड़ी क्षेत्र में गागलहेडी तिराहे पर ज्वेलर्स की दुकान है। जहां 13 अगस्त की रात्रि शटर काटकर आभूषण चोरी कर ले गए थे। उसके बाद से ही पुलिस एसओजी टीम के साथ चोरी का खुलासा करने और बदमाशों की पकड़ में लगी हुई थी।

पुलिस मुठभेंड की प्रतीकात्मक तस्वीर (फोटो:सोशल मीडिया)


मुठभेड़ में तीन बदमाशों को गोली लगी

थाना गागलहेड़ी क्षेत्र के पुड्डेन रोड पर नागल बॉर्डर के पास कुछ लोगों को रोका टोकी की तो उन्होंने पुलिस पर फायर झोंक दिया जिसके बाद पुलिस ने भी आत्मरक्षा में फायरिंग की। इस मुठभेड़ में तीन बदमाशों को गोली लगी है तीनों को गिरफ्तार कर लिया गया है। इसके अलावा तीन बदमाश जो फरार होने का प्रयास कर रहे थे। उन्हें भी घेराबंदी कर गिरफ्तार कर लिया है। घायल बदमाशों को जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है।

बदमाशों के पास से भारी मात्रा में कारतूस और असलहा बरामद

पकड़े गए बदमाशों ने 1 दिन पूर्व की गई चोरी की घटना को स्वीकार किया है। इनके पास से उस दुकान से चोरी किए गए आभूषण और भारी मात्रा में कारतूस और असलहा भी बरामद हुआ है। उनसे पूछताछ की जा रही है उन्होंने बताया है कि उत्तराखंड राज्य के जनपद हरिद्वार मैं चंडी घाट पर झुग्गी झोपड़ी में रहते थे।

Divyanshu Rao

Divyanshu Rao

Next Story