×

Saharanpur Crime News: पुलिस को बड़ी कामयाबी, मुठभेड़ में दबोचा नशा तस्करों को

Saharanpur Crime News: सराहनपुर पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान दो नशा तस्करों को पकड़ने में कामयाबी हासिल की है।

Neena Jain
Reporter Neena JainPublished By Shreya
Published on: 16 Jun 2021 5:10 PM GMT
Saharanpur Crime News: पुलिस को बड़ी कामयाबी, मुठभेड़ में दबोचा नशा तस्करों को
X

बदमाशों को पकड़कर ले जाती पुलिस (फाइल फोटो साभार- सोशल मीडिया)

Saharanpur Crime News: आज यानी बुधवार को सहारनपुर पुलिस (Saharanpur Police) को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। पुलिस ने आज मुठभेड़ के दौरान नशा तस्करी (Drug Trafficking) का कारोबार करने वाले दो बदमाशों को धर दबोचा है। पुलिस के साथ हुई मुठभेड़ के दौरान एक बदमाश गोली लगने से घायल हो गया था जबकि दूसरा फरार होने में सफल रहा था, लेकिन घेराबंदी करते हुए पुलिस ने फरार हुए दूसरे बदमाश को भी धर दबोचा। वहीं, बदमाशों के पास से 500 ग्राम स्मैक बरामद की गई है। जिसकी अंतरराष्ट्रीय कीमत 50 लाख रुपए होने की बात की जा रही है।

बताया जा रहा है कि सहारनपुर जनपद के थाना बेहट पुलिस को जानकारी मिली थी कि शाकंभरी रोड पर एक पिकअप गाड़ी में दो बदमाश नशे की तस्करी का सामान लेकर जा रहे हैं। सूचना मिलने के बाद पुलिस ने घेराबंदी करते हुए चड्ढा फार्म हाउस के पास पिकअप गाड़ी को रोकने का प्रयास किया परंतु बदमाशों ने गाड़ी को दौड़ा लिया और पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी। बदमाशों की ओर से फायरिंग किए जाने के बाद पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई करते हुए गोलियां चलाईं, जिसमें एक बदमाश घायल हो गया। वहीं दूसरी ओर मौके का फायदा उठाते हुए दूसरा बदमाश भागने में सफल रहा।

बदमाशों के पास से बरामद किया गया हथियार-एनकाउंटर में घायल हुआ बदमाश (फाइल फोटो साभार- सोशल मीडिया)

घेराबंदी कर पुलिस ने बदमाश को दबोचा

इस पर पुलिस ने अन्य थानों की पुलिस बुलाते हुए तत्काल घेराबंदी शुरू कर दी और फरार हुए बदमाश को पकड़ने में सफलता हासिल कर ली। पकड़े गए दोनों बदमाशो के पास से 500 ग्राम स्मैक बरामद हुई है। जिसकी अंतरराष्ट्रीय बाजार में कीमत करीब 50 लाख रुपये तक बताई जा रही है। यही नहीं पकड़ गए इन बदमाशों के पास से अवैध हथियार भी बरामद हुए हैं।

जानकारी के लिए आपको बता दें कि मुठभेड़ में पकड़े गए बदमाश इससे पहले भी कई बार जेल जा चुके हैं। वहीं, मामले में एसपी सिटी राजेश कुमार सिंह ने कहा कि बदमाश कहां पर नशे के पदार्थ की तस्करी कर रहे थे और कहां से इसे ला रहे थे, इसका खुलासा पूछताछ के बाद हो पाएगा।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story