×

Saharanpur Crime News: पुलिस की बदमाशों के साथ हुई मुठभेड़, एक बदमाश गिरफ्तार

Neena Jain
Report Neena JainPublished By Divyanshu Rao
Published on: 3 July 2021 5:55 PM GMT
Saharanpur Crime News
X

पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ की प्रतिकात्मक फोटो- सोशल मीडिया

Saharanpur Crime News:उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के सहारनपुर में पुलिस का ऑपरेशन क्लीन लगातार जारी है। सहारनपुर में पुलिस की चेकिंग के दौरान बदमाशों के साथ हुई मुठभेड़ में एक बदमाश की गोली लगने से घायल हो गया। वहीं दूसरा बदमाश मौके का फायदा उठाकर फरार हो गया। इन बदमाशों के हाथियार भी थे। पुलिस दूसरे बदमाश की गिरफ्तार करने तलाश कर रही है।

जानें क्या है पूरा मामला

यह मामला उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले के थाना मड़ी पुलिस का है. पुलिस थाना मड़ी ने क्षेत्र के बाबा लाल दास मार्ग पर चेकिंग कर रही थी। तभी चेकिंग के दौरान दो बाइक सवार युवकों पुलिस ने रोकने का प्रयास किया लेकिन युवकों ने रूकने के बजाय बाइक को कब्रिस्तान की आर मोड़ ली। जिसके बाद पुलिस ने बाइक सवार युवको का पीछा किया। लाल दास बाड़ा स्थित कब्रिस्तान के पास पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ के दौरान एक बदमाश घायल हो गया। जबकि उसका दूसरा साथी भागने में कामयाब रहा। फरार बदमाश में साथ एक हथियार भी लेता गया, उस हथियार से ही उस बदमाश ने पुलिस के ऊपर फायरिंग की थी।

बता दें कि घायल बदमाश का नाम नौशाद उर्फ गुड्डू है जो थाना भगवानपुर (हरिद्वार) जनपद का रहने वाला है। पुलिस ने उसके पास से एक मोटरसाइकिल, एक देसी तमंचा 315 बोर , एक भारी जिंदा कारतूस भी बरामद किया। पकड़े गए बदमाश के पास से 510 ग्राम स्मैक भी बरामद किया गया। इस स्मैक की अंतरराष्ट्रीय बाजार में कीमत लगभग 50 लाख रुपये बताई जा रही है।

पुलिस मुठभेड़ में बदमाश के पास से 510 ग्राम स्मैक बरामद

सहारनपुर के एसपी राजेश सिंह ने बताया कि पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई है। जिसमें एक एक बदमाश घायल हो गया औऱ उसको इलाज के लिए जिला चिकित्सालय भेज दिया गया है। उन्होंने आगे बताया कि बदमाश के पास से एक तमंचा कारतूस खोखा और 510 ग्राम स्मैक बरामद हुआ है जिसकी कीमत अंतरराष्ट्रीय बाजार में 50 लाख से अधिक की है। एसपी राजेश सिंह ने कहा कि बदमाश थाना मंडी क्षेत्र में स्मैक बेचने के इरादे से आए थे परंतु पुलिस ने इनके इरादो पर पानी फेर दिया। पुलिस ने एक बदमाश को पकड़ लिया और दूसरा बदमाश मौके का फायदा उठाकर दीवार फांद कर भाग गया है वह अपने साथ एक हथियार भी ले गया है उसने उस हथियार से पुलिस पर दो बार फायरिंग भी की थी कांबिंग की जा रही है। जल्दी दूसरा बदमाश भी पुलिस की पकड़ में होगा।

Divyanshu Rao

Divyanshu Rao

Next Story