×

Saharanpur Crime News : प्रधानाचार्य ने 10 साल की छात्रा के साथ किया दुष्कर्म, मुकदमा दर्ज

Saharanpur Crime News:एक स्कूल प्रधानाचार्य पर 5वीं कक्षा की 10 साल की एक छात्रा के साथ छेड़खानी के आरोप में मुकदमा दर्ज।

Neena Jain
Report Neena JainPublished By Shraddha
Published on: 22 Aug 2021 1:36 AM GMT
प्रधानाचार्य ने 10 साल की छात्रा के साथ किया दुष्कर्म
X

प्रधानाचार्य को पुलिस ने किया गिरफ्तार 

Saharanpur Crime News : सहारनपुर जिले (Saharanpur District) के थाना जनकपुरी क्षेत्र के एक स्कूल प्रधानाचार्य पर उसके ही स्कूल की 5वीं कक्षा (5th grade) की 10 साल की एक छात्रा के साथ छेड़खानी करने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया है। छेड़खानी की घटना गुरुवार की बताई जा रही है। छात्रा ने शनिवार को अपने परिजनों को सारा मामला बताया। गुस्साए छात्रा के परिजन स्कूल पहुंचे तो वह आरोपी प्रधानाचार्य वहां से फरार हो गया और थाने में जा बैठा। आरोपी प्रधानाचार्य सैय्यद अबरार पर छात्रा के पिता ने थाने में मुकदमा दर्ज कराया है।

सहारनपुर जनपद के थाना जनकपुरी क्षेत्र के मौहल्ला खानआलमपुरा के बूंदू के चौक में एल्पाइन स्कूल के संचालक व प्रधानाचार्य सैय्यद अबरार पर उसी के स्कूल में पढ़ने वाली 5वीं कक्षा में पढ़ने वाली 10 साल की छात्रा के पिता अब्दुल जलील ने थाने में अपनी बेटी के साथ हुई छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज कराया है। आरोप है कि 19 अगस्त को उसकी बेटी स्कूल में अपने भाई के साथ पढ़ने के लिए गई थी, तभी बेटे को बाहर निकालकर उसकी बेटी के साथ बेड टच किया गया। घर पहुंची बेटी ने कुछ नहीं बताया और उसे बुखार चढ़ गया। शुक्रवार की छुट्‌टी होने के कारण स्कूल नहीं खुले।

शनिवार को छात्रा को स्कूल में जाने के लिए जब उसकी मां शकीला ने कहा तो वह सहम गई और घबराकर बोली अम्मी मैं स्कूल नहीं जाऊंगी। मेरे सर बतमीजी करते हैं। छात्रा ने उसकी साथ घटी सारी घटना अपने परिजनों को बता दी। गुस्साएं परिजन इकट्‌ठा होकर एल्पाइन स्कूल पहुंचे तो वहां से आरोपी प्रधानाचार्य भाग निकला और थाने में आकर बैठ गया। पीछे-पीछे मोहल्ले के सभी लोग भी थाने पहुंच गए।


परिजनों ने थाने में पहुंचकर हंगामा शुरू कर दिया और आरोपी प्रधानाचार्य को उन्हें सौंपने की मांग पर अड़े रहे। लेकिन पुलिस कस्टडी में होने के कारण परिजनों ने आरोपी पर सख्त कार्रवाई की मांग की और थाने में तहरीर देकर मुकदमा दर्ज करने को कहा छात्रा के पिता अब्दुल जलील और मौहल्ले के लोगों का आरोप है कि यह आए दिन बच्चियों के साथ छेड़खानी करता है। आरोप है कि ऐसा तीन-चार बार कर चुका है। 15 साल पहले छेड़खानी के कारण जेल में भी रह चुका है।

पीड़िता के पिता का कहना है कि प्रदेशभर में स्कूल बंद है। लेकिन मोहल्ले का स्कूल होने के कारण आरोपी बच्चों के परिजनों को पढ़ाई में नुकसान न हो, का बहाना कर बच्चों को स्कूल में ट्यूशन पढ़ाने के बहाने बुलाता है। छोटी बच्चियों पर बदनीयत रखता है। एसपी सिटी राजेश कुमार का कहना है कि मामला प्रकाश में आया है। पिता की तहरीर के अनुसार आरोपी प्रधानाचार्य पर मुकदमा दर्ज किया जा रहा है।

Shraddha

Shraddha

Next Story