×

Saharanpur Crime News: गांव के दबंग युवकों ने छात्रा से की छेड़छाड़, मेडिकल कॉलेज के छात्रों ने किया हाइवे जाम

कुछ बाहरी दबंग लड़के पिलखनी के मेडिकल कॉलेज में घुस गए। MBBS की छात्रा के साथ छेड़खानी कर दी। विरोध करने पर मारपीट किया।

Neena Jain
Report Neena JainPublished By Shashi kant gautam
Published on: 22 July 2021 2:00 AM GMT (Updated on: 22 July 2021 2:08 AM GMT)
Medical college students blocked the highway in protest against the molesting of the girl student
X

सहरानपुर: छात्रा से छेड़छाड़ के विरोध में मेडिकल कॉलेज के छात्रों ने किया हाइवे जाम

Saharanpur Crime News: सहरानपुर के थाना सरसावा अंतर्गत मेडिकल कॉलेज में देर रात MBBS छात्रा के साथ बाहरी लड़कों ने आकर छेड़छाड़ कर दी। छात्रा के साथी ने बचाने का प्रयास किया तो लड़कों ने छात्र का सिर फोड़ दिया और मौके से फरार हो गए। गुस्साए मेडिकल छात्र सड़क पर उतर गए और सड़क जाम कर दी। सूचना पर पहुंची थाना सरसावा पुलिस ने छात्रों को समझाने का प्रयास किया। लेकिन वह आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर अड़े रहे।

बताया जा रहा है कि करीब साढ़े 9 बजे कुछ बाहरी लड़के पिलखनी के मेडिकल कॉलेज में घुस गए। जहां उन्होंने जमकर उत्पात मचाया। जानकारी के अनुसार MBBS की छात्रा के साथ छेड़खानी कर दी। तभी छात्रा के दोस्त ने इसका विरोध किया तो बाहरी लड़कों ने छात्रा के दोस्त को बुरी तरह से पीट दिया। मारपीट में छात्र का सिर फट गया। तभी छात्रा ने शोर मचा दिया।

विरोध प्रदर्शन करतीं मेडिकल की छात्राएं

छात्र आरोपियों की गिरफ्तारी के मांग पर अड़े

आवाज सुनकर मेडिकल के और छात्र मौके पर पहुंच गए। छात्रों की भीड़ देखकर आरोपी लड़के भाग गए। घायल छात्र को बाकी के स्टूडेंट्स मेडिकल कॉलेज में ट्रीटमेंट के लिए ले गए। गुस्साए छात्र सड़क पर उतर गए और सड़क जाम कर दी। सड़क पर लम्बा जाम लग गया। सूचना पर थाना सरसावा प्रभारी धर्मेंद्र सिंह मय फोर्स पहुंच गए। पुलिस ने छात्रों को समझाने का प्रयास किया। लेकिन छात्र आरोपियों की गिरफ्तारी के मांग पर अड़े रहे।



आरोपीयों को बक्शा नहीं जायेगा-अतुल शर्मा एसपी देहात

बाद में एसपी देहात अतुल शर्मा काफी लंबे समय तक छात्रों को बमुश्किल समझाने में सफल हुए बारिश को देखते हुए और एसपी देहात द्वारा दिए गए आश्वासन के बाद छात्रों ने जाम खोला आक्रोश व्यक्त करने वाले छात्रों का कहना था कि बाहरी युवक आए दिन छात्राओं को परेशान करते हैं और विरोध करने पर उनके साथ भी मारपीट करते हैं। अतुल शर्मा ने बताया कि मेडिकल के छात्रों की शिकायत ले ली गई है और जो भी आरोपी हैं उन्हें बख्शा नहीं जाएगा उन सभी के विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story