×

Saharanpur Crime News: पत्नी ने पति को उतारा मौत के घाट, देवर के साथ करती थी ये काम, एक क्लिक में पढ़ें आज की खबरें

उत्तर प्रदेश के जनपद सहारनपुर में आज अपराध की विभिन्न घटनाओं में पत्नी ने जमीन विवाद में अपने देवर के साथ मिलकर अपने ही पति की गला घोंटकर मार डाला, वहीं दूसरी घटना में जंगल में हुई फायरिंग में एक व्यक्ति की मौत हो गई।

Neena Jain
Report Neena JainPublished By Shashi kant gautam
Published on: 6 Sep 2021 3:28 PM GMT
Illegal relationship and the greed of land made the wife the killer of the husband
X

सहारनपुर क्राइम न्यूज़: डिजाईन फोटो- न्यूजट्रैक

Saharanpur Crime News: उत्तर प्रदेश के जनपद सहारनपुर में आज अपराध की विभिन्न घटनाओं में पत्नी ने जमीन विवाद में अपने देवर के साथ मिलकर अपने ही पति की गला घोंटकर मार डाला, वहीं दूसरी घटना में जंगल में हुई फायरिंग में एक व्यक्ति की मौत हो गई। जनपद की आज और भी बड़ी खबरें आपके लिए यहां हैं।

अवैध संबंधों और जमीन के लालच ने किस तरह पत्नी को बना डाला अपने ही पति का हत्यारिन, जी हां यह मामला किसी फिल्म का नहीं, बल्कि हकीकत है। जहाँ पत्नी ने मात्र तीन बिस्सा जमीन के लालच व अपने ही देवर के साथ चल रहे प्रेम प्रसंग के चलते अपने ही पति खुर्शेद की रस्सी से गला घोट कर हत्या कर दी।

पूरा मामला जनपद सहारनपुर के थाना चिलकाना क्षेत्र के गांव फिरोजाबाद का है। जहां बीती 4 सितंबर को खुर्शेद की हत्या कर दी गयी और गुपचुप तरीके से उसका अंतिम संस्कार किया जा रहा था। इसे देखकर पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दे दी, मौके पर पहुंची पुलिस ने इस मामले की जांच की तो मृतक खुर्शेद के गले में निशान पाए गए तो शक को आधार मानकर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

उसके बाद जब जांच की गई तो पोस्टमार्टम रिपोर्ट में स्पष्ट हुआ कि गला घोट कर हत्या की गई थी जिसके बाद पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी। जब खुलासा हुआ तो मामला चौंकाने वाला था। मृतक की हत्यारिन कोई और नहीं उसकी अपनी पत्नी आसमा ही निकली जिसने मात्र तीन बिस्वा जमीन की लालच में अपने देवर खुर्शीद के साथ मिलकर अपने पति खुर्शेद की रस्सी से गाला घोटकर हत्या कर दी थी।

एसएसपी डॉ, एस चनप्पा ने बताया कि मृतक की पत्नी अपने पति से परेशान चल रही थी जिसके चलते उसने अपने देवर को सारी बात बताई और यह भी कहा कि यह जमीन आपके नाम हो जाएगी जिसके बाद पत्नी ने अपने देवर खुर्शीद के साथ मिलकर पूरे घटनाक्रम को अंजाम दिया और खुर्शेद की रस्सी से गला घोटकर हत्या कर दी। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है। एसएसपी ने इस मामले का खुलासा करने वाली टीम को दस हजार रुपये का इनाम देने की घोषणा की है

जंगल में हुई फायरिंग में एक व्यक्ति की मौत

Saharanpur Crime News : सहारनपुर के थाना देवबंद क्षेत्र के ग्राम थितकी के जंगल में हुई फायरिंग में एक व्यक्ति की मौत के बाद पुलिस ने किसी भी तरह की गोली चलाने से भले ही इंकार कर दिया हो लेकिन परिजनों ने पुलिस पर हत्या करने का आरोप जरूर लगाया है अब इस मामले ने राजनीतिक तूल पकड़ना शुरू कर दिया है। आज इसी मामले को लेकर कांग्रेस के सचिव इमरान मसूद ने पुलिस के अधिकारियों से वार्ता की और जांच की मांग की

कांग्रेस के दिल्ली प्रभारी और कांग्रेस के सचिव इमरान मसूद ने मीडिया बातचीत में बताया कि कल सुबह मेरे पास 7:00 बजे फोन आया था उनके परिवार को मैं जानता हूं वहां के प्रतिष्ठित लोगों में से एक हैं गोकस हो सकता है यह मुझे भी यकीन नही है क्योंकि बड़े अच्छे काश्तकार है पुलिस ने जो बताया है वहां से गोमांस भी बरामद हुआ है और वहां के प्रधान भी इकट्ठा होकर गए वहां पर और उनके सामने ही गोमांस भी बरामद हुआ है जो वह लड़का जिस को गोली लगी थी मृतक अवस्था में यहां पर आया कप्तान साहब ने बताया कि बहुत ही बारीकी से इसकी जांच करेंगे सही तरीके से इसकी जांच कर हर पहलू को उजागर करेंगे जो कुछ संदेह है गोकशी के ऊपर हर तरह प्रतिबंध लगना चाहिए और गोकशी बंद होनी चाहिए

अब सहारनपुर के मेडिग्राम हॉस्पिटल में भी मरीजों को मिल सकेगा परामर्श

Saharanpur: अब सहारनपुर के मेडिग्राम हॉस्पिटल में भी मरीजों को परामर्श देंगे देहरादून मैक्स हॉस्पिटल के गैस्ट्रोएंटरोलॉजी तथा कार्डियक सर्जरी के विशेषज्ञ

जिला सहारनपुर के आसपास के क्षेत्रों में पेट, आंत एवं लीवर के रोगियों तथा हृदय की बाईपास सर्जरी ओर हृदय रोगियों को चिकित्सा परामर्श तथा उपचार के लिए देहरादून, दिल्ली, चंडीगढ़ जाना पड़ता है। ऐसे रोगियों की परेशानी को देखते हुए सहारनपुर में चिकित्सा सेवा के विस्तार को प्रतिबद्ध मेडिग्राम द सुपर स्पेशिलिटी हॉस्पिटल तथा मैक्स अस्पताल देहरादून ने साथ मिलकर जिला सहारनपुर एवं जिला सहारनपुर के आसपास के क्षेत्रों के मरीजों के लिए गैस्ट्रोएंटरोलॉजी (पेट, आत एवं लीवर) तथा कार्डियक सर्जरी के परामर्श की सुविधा कराने का जिम्मा उठाया है।

इस विषय मे आज दिल्ली रोड स्थित मेडिकल द सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल मे एक प्रेस वार्ता का आयोजन किया गया जिसमें उन्होंने जानकारी देते हुए बताया कि मेडिग्राम द सुपर स्पेशिलिटी हॉस्पिटल एवं मैक्स हॉस्पिटल सहारनपुर के द्वारा जनपद सहारनपुर एवं जनपद सहारनपुर के आसपास के क्षेत्रों में गैस्ट्रोएंटरोलॉजी तथा कार्डियक सर्जरी के मरीजों को बाहर जाना पड़ता था।

जिसको देखते हुए मेडीग्राम द सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल एवं मैक्स हॉस्पिटल देहरादून ने यह विशेष सेवा सहारनपुर में स्थित एवं सहारनपुर के आसपास के क्षेत्रों में स्थित मरीजों के लिए विशेष एक माह में 2 दिन का परामर्श कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा जिसमें सभी मरीजों के लिए विशेष डॉक्टर की टीम उपस्थित रहेगी।

प्रेसवार्ता में मेडिग्राम हॉस्पिटल के निर्देशक डॉ शरद अग्रवाल, डॉ अजय कुमार सिंह एवं रवि जैन एवं हृदय रोग विशेषज्ञ डॉ रणधीर पाल तथा मैक्स हॉस्पिटल, देहरादून के गैस्ट्रोएंट्रोलॉजी विभाग के प्रमुख एवं मेडिकल डायरेक्टर डॉ. रविकांत गुप्ता, असिस्टेंट जनरल मैनेजर रविप्रकाश आर्य उपस्थित रहे।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story