×

Saharanpur Crime News: देवबंद क्षेत्र के जंगल में नग्न अवस्था में मिला युवक का शव, परिवार में मचा कोहराम

Saharanpur Crime News: सहारनपुर के देवबंद जंगल क्षेत्र में संदिग्ध परिस्थितियों में नग्न अवस्था में एक युवक का शव मिला। जिसके बाद इलाके में हड़कंप मच गया।

Neena Jain
Report Neena JainPublished By Divyanshu Rao
Published on: 5 July 2021 1:59 PM GMT
Saharanpur Crime News
X

हत्या की प्रतिकात्मक फोटो-सोशल मीडिया

Saharanpur Crime News: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के सहारनपुर के देवबंद जंगल क्षेत्र में संदिग्ध परिस्थितियों की नग्न अवस्था में एक युवक का शव मिला। जिसके बाद इलाके में हड़कंप मच गया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। जानकारी के अनुसार मृतक युवक के परिजनों को पुलिस ने सूचना दी है। जानकारी मिलने के बाद मृतक के परिवार में कोहराम मच गया।

यह मामला उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले में देवबंद क्षेत्र के शिवपूरा गांव के जंगल का है। जहां नग्न अवस्था में एक युवक का शव मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची। और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने मृतक के परिजनों को सूचना दी जिसके बाद मृतक के परिवार में कोहराम मच गया। परिजनों ने गांव के ही युवक के उपर हत्या का आरोप लगाया है। हालांकि पुलिस मामले की जांच कर रही है।

परिजनों ने गांव के ही युवक पर लगाया हत्या का आरोप

जानकारी के मुताबित युवक फसल लगाने के लिए गांव के ही युवक के साथ खेत पर गया हुआ था। जिसके बाद देर रात को युवक का शव खेत में नग्न अवस्था में पड़ा मिला। उसके बाद ग्रामीणों ने मामले की सूचना पुलिस को दी जिसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। जबकि परिजनों ने गांव के ही युवक पर हत्या का आरोप लगाया है और युवक के खिलाफ सख्त कार्यवाई करने की मांग की है। सहारनपुर देहात एसपी ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि बीती रात एक युवक का शव खेत में मिला था जिसकों पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Divyanshu Rao

Divyanshu Rao

Next Story