Saharanpur News : मार्केट में ताबड़तोड़ फायरिंग, छोटे ने बड़े भाई पर चलाई ताबड़तोड़ गोलियां

Saharanpur News : सहारनपुर में छोटे भाई ने प्रॉपर्टी विवाद के चलते अपने बड़े सगे भाई पर ताबड़तोड़ चलाई गोलियां।

Neena Jain
Written By Neena JainPublished By Vidushi Mishra
Published on: 13 Oct 2021 2:46 PM GMT (Updated on: 13 Oct 2021 2:46 PM GMT)
Crime
X

क्राइम से संबंधित डिजाइन तस्वीर (फोटो-न्यूजट्रैक)

Saharanpur News : एक बार फिर खून के रिश्ते पानी की तरह बह गए कलंकित हो गए रिश्ते। छोटे भाई ने प्रॉपर्टी विवाद के चलते अपने बड़े सगे भाई पर ताबड़तोड़ चलाई गोलियां। गोली लगने से बड़ा भाई गंभीर रूप से घायल हायर सेंटर रेफर किया गया है। पुलिस ने आरोपी भाई को लाइसेंसी पिस्टल के साथ गिरफ्तार कर लिया है।

घटना सहारनपुर के थाना नगर कोतवाली क्षेत्र के जूता मार्केट की है, जहां दो भाइयों में प्रॉपर्टी को लेकर कोर्ट में भी विवाद चल रहा है। आज छोटे भाई ने बड़े भाई की दुकान पर पहुंचकर अचानक अपनी लाइसेंसी पिस्टल से फायरिंग कर दी, जिसमें दो गोलियां बड़े भाई प्रदीप वर्मा जो कि व्यापारी भी हैं को लगीं और वह घायल होकर वहीं गिर गए।

पत्तल फेंकने को लेकर विवाद

अचानक हुई फायरिंग से मार्केट में भगदड़ मच गई और सभी व्यापारी इकट्ठा हो गए, जिस पर छोटे भाई संजय वर्मा ने भागने का प्रयास किया लेकिन सूचना मिलते ही तुरंत पहुंची पुलिस ने संजय वर्मा को उसकी लाइसेंसी रिवाल्वर के साथ गिरफ्तार कर लिया।

घायल प्रदीप वर्मा को जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां उनकी हालत गंभीर देखते हुए हार सेंटर के लिए रेफर कर दिया। प्रदीप वर्मा को 2 गोलियां लगी हैं, जिसमें एक उनके सीने में और दूसरी पेट में लगी है।

व्यापारी विवेक मनोचा ने बताया कि आज सुबह दोनों भाइयों संजय वर्मा और प्रदीप वर्मा में पत्तल फेंकने को लेकर विवाद हुआ था। जिसे व्यापारियों ने शांत करा दिया था कि अब अचानक शाम को संजय वर्मा ने प्रदीप वर्मा की दुकान पर पहुंचकर फायरिंग शुरू कर दी, जिससे प्रदीप वर्मा घायल होकर वहीं पर गिर पड़े। विवेक मनोचा ने बताया कि दोनों भाइयों में प्रॉपर्टी को लेकर विवाद चल रहा है जो कि कोर्ट में विचाराधीन है। यह विवाद पिछले काफी समय से चल रहा है।

जिला अस्पताल के आकस्मिक कक्ष के चिकित्सक डॉ बीडी शर्मा ने बताया कि 42 वर्षीय व्यापारी प्रदीप वर्मा को उनके बेटे शुभम ने जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया था। प्रदीप वर्मा को 2 गोलियां लगी हैं उनकी हालत गंभीर देखते हुए हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया है।

एसपी सिटी राजेश कुमार सिंह ने बताया कि व्यापारी प्रदीप वर्मा और व्यापारी संजय वर्मा में पिछले काफी समय से प्रॉपर्टी को लेकर विवाद चला रहा था। इसी रंजिश के चलते छोटे भाई ने बड़े भाई को अपनी लाइसेंसी पिस्टल से गोली मार दी गोली छाती और पेट में लगी है। प्रदीप वर्मा को हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है। वहीं आरोपी संजय को उसकी लाइसेंसी पिस्टल के साथ गिरफ्तार कर लिया गया है।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story