×

सपा प्रत्याशी के पति ने खुलेआम किया आचार संहिता का उल्लंघन, केस दर्ज

By
Published on: 3 Nov 2017 11:04 AM GMT
सपा प्रत्याशी के पति ने खुलेआम किया आचार संहिता का उल्लंघन, केस दर्ज
X

बिजनौर: प्रदेश में नगर निकाय चुनाव को लेकर प्रत्याशी पार्टी के टिकट को लेकर जोर आजमाइश कर रहे हैं। बिजनौर नगर पालिका से सपा ने रुखसाना परवीन को अपना प्रत्याशी घोषित किया है। पर सपा ने जिस महिला रुखसाना परवीन को बिजनौर सदर सीट से प्रत्याशी बनाया है, उनके पति शमसाद अंसारी बिना प्रत्याशी के ही शहर में शक्ति प्रदर्शन कर अपनी ताकत दिखा रहे हैं। सपा ने भले ही रुखसाना को टिकट दे दिया हो लेकिन रुखसाना के पति शमसाद अंसारी जनता के बीच निकलकर अपने को ही प्रत्याशी बताते कैमरे के सामने नज़र आ रहे हैं। साथ ही अपने को चैयरमैन पद का दावेदार भी कह रहे हैं।

बिजनौर में कल सपा से रुखसाना को टिकट मिलने के बाद उनके पति शमसाद ने पूरे शहर में शक्ति प्रदर्शन करते हुए चुनाव आयोग की धज्जियां उड़ाई और जिला प्रशासन को बौना साबित करते हुए पूरे शहर में गाड़ियों और सैकड़ो समर्थकों के साथ शहर में जुलूस निकाला। इस जुलूस में प्रत्याशी के नाम के नारे तो नहीं लगे, लेकिन उनके पति शमसाद अंसारी के नाम पर जमकर नारे लगे।

साथ ही जुलूस के शक्ल में हो रहे इस शक्ति प्रदर्शन में खुले आम प्रत्याशी पति के समर्थकों ने रुपए तक उड़ाए। चुनाव आचार संहिता उलंघन मामले को लेकर डीएम बिजनौर जगत राज त्रिपाठी ने आयोग के उल्लंघन मामले में एसपी प्रभाकर चौधरी से रुखसाना परवीन के खिलाफ थाना शहर कोतवाली बिजनौर में मुकदमा दर्ज करने के आदेश दिए हैं। थाने में मामला दर्ज हो गया है।

Next Story