×

Sambhal Crime News: प्रेमी ने प्रेमिका की गोली मारकर की हत्या, फिर खुद मौत को लगाया गले

Sambhal Crime News: संभल में एक प्रेमी ने प्रेमिका की गोली मारकर हत्या कर दी, जिसके बाद खुद को भी गोली मारकर सुसाइड कर लिया।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shreya
Published on: 25 Jun 2021 7:44 AM GMT
Sambhal Crime News: प्रेमी ने प्रेमिका की गोली मारकर की हत्या, फिर खुद मौत को लगाया गले
X

प्रतीकात्मक फोटो साभार- सोशल मीडिया

Sambhal Crime News: खबर उत्तर प्रदेश के संभल से सामने आई है, जहां पर प्रेमी ने पहले प्रेमी की गोली मारकर हत्या (Murder) कर दी और उसके बाद खुद को भी गोली मारकर मौत को गले (Suicide) लगा लिया। ऐसा कहा जा रहा है कि प्रेमी युवती की शादी किसी और से तय होने पर नाराज था। ऐसे में उसने पहले प्रेमिका को गोली मारकर खुद भी मौत को गले लगा लिया। वहीं, युवक-युवती की मौत के बाद इलाके में हड़कंप मचा हुआ है।

बताया जा रहा है कि दोनों के बीच करीब 11 साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था। ऐसे में किसी और के साथ युवती की शादी तय होने पर वो नाराज चल रहा था। हालांकि दूसरी ओर लड़के पक्ष का आरोप है कि दोनों की हत्या गई है। लड़के के परिजनों ने लड़की के घरवालों पर हत्या का आरोप लगाया है। फिलहाल घटना की सूचना पाकर एसपी और एएसपी सहित पुलिसबल मौके पर मौजूद है और हर एंगल से पुलिस जांच कर रही है।

मौके पर उपस्थित पुलिस और स्थानीय लोग (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

जानें क्या है पूरा मामला?

बता दें कि यह पूरा मामला संभल जिले के चन्दौसी कोतवाली क्षेत्र मोलागड़ की है। जहां पर सुबह करीब 5 बजे के आसपास पुलिस को खबर मिली कि दो शव घर की छप पर पड़े हुए हैं। वहीं, सूचना मिलने के बाद पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और देखा कि एक मकान की छत पर दो शव पड़े है, जिसमें मृतक युवक के हाथों में तमंचा है। वहीं, दूसरी ओर कुछ दूरी पर मृतक युवती का शव पड़ा हुआ था। यह पूरा मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा हुआ बताया जा रहा है।

मिली जानकारी के मुताबिक, दोनों के बीच 11 साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था, लेकिन इनका रिश्ता इनके घर वालों को मंजूर नहीं था। वहीं युवती की शादी किसी दूसरी जगह तय कर दी गई थी, ऐसे में इस बात को लेकर युवक काफी नाराज चल रहा था। तभी युवक युवती के घर पहुंचा और पहले उसने अपनी प्रेमिका को गोली मार दी और उसके बाद खुद को गोली से उड़ा दिया।

लड़के के घरवालों ने लगाया यह आरोप

जबकि लड़के के परिजनों का कहना है कि यह ऑनर किलिंग है। उनका कहना है कि लड़के और लड़की की हत्या लड़की वालों ने अपनी इज्जत की खातिर की है। वहीं, पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं, लड़के पक्ष के आरोपों को गंभीरता से लेते हुए पुलिस मृतका के परिवार के दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। इस घटना की जानकारी होने पर पुलिस अधीक्षक चक्रेश मिश्रा ने घटनास्थल का मुआयना किया एसपी का कहना है हम इस घटना की हर पहलू पर जांच कर रहे हैं।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story