×

Sambhal News: व्यापारी को चिट्ठी भेज मांगी एक करोड़ की रंगदारी, पुलिस जांच में जुटी

यूपी के संभल से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। यहां एक प्लाईवुड कारोबारी से बदमाशों ने एक करोड़ की रंगदारी मांगी की मांग की है। अज्ञात ने बाइक सवार बदमाश के जरिए प्लाईबुड कारोबारी के घर पर रंगदारी की चिट्ठी भेजी थी।

Network
Newstrack NetworkPublished By Ashiki
Published on: 10 Jun 2021 7:45 AM GMT
Sambhal News
X

 व्यापारी शरद कुमार 

Sambhal Crime News:यूपी के संभल से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। यहां एक प्लाईवुड कारोबारी से बदमाशों ने एक करोड़ की रंगदारी मांगी की मांग की है। अज्ञात ने बाइक सवार बदमाश के जरिए प्लाईबुड कारोबारी के घर पर रंगदारी की चिट्ठी भेजी थी। व्यापारी की तहरीर पर पुलिस अज्ञात बदमाश के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच में जुटी है। जनकारी के मुताबिक पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर एक संदिग्ध को हिरासत में लिया है। उससे पूछताछ की जा रही है।

चंदौसी कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक देवेंद्र कुमार शर्मा के मुताबिक मोहल्ला रामनौनी निवासी व्यापारी शरद कुमार का स्टेशन रोड पर प्लाईवुड का शोरूम है। सोमवार को वह शोरूम पर थे, उनकी माताजी घर पर थीं। उस समय बाइक एक युवक उनके घर आया और उनकी माता को चिट्ठी देकर चला गया। चिट्ठी में एक करोड़ रुपये की रंगदारी मांगने को लेकर उनके होश उड़ गए।


इतना ही नहीं आरोपी ने रंगदारी की रकम न देने पर अंजाम भुगताने की धमकी भी दी है। सूचना पर व्यापारी तुरंत घर पहुंच गए। इस मामले को लेकर उन्होंने पुलिस को तहरीर दी। व्यापारी की तहरीर पर अज्ञात बदमाश के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर पुलिस में जुट गई। इसके अलावा व्यापारी के घर के पास लगे सीसीटीवी की फुटेज खंगाली। उसमें व्यापारी की माताजी को चिट्ठी देेने वाला संदिग्ध युवक दिखाई दिया, लेकिन उसकी पहचान नहीं हो सकी। पुलिस ने फुटेज के आधार पर बाइक की पड़ताल की, तो वह बाइक व्यापारी शरद कुमार के पड़ोसी की निकली।

पुलिस ने बाइक के आधार पर संदिग्ध मानते हुए पड़ोसी युवक को हिरासत में ले लिया है। उससे पूछताछ की जा रही है लेकिन जानकारी मिल रही है कि देर रात तक पुलिस किसी नतीजे पर नहीं पहुंची।

वहीं पुलिस अधीक्षक चक्रेश मिश्रा ने इस मामले पर बयान जारी करते हुए बताया है कि हमने एक युवक को हिरासत में लिया जिसकी मानसिक स्थिति खराब है ये घटना सिर्फ शरारती हरकत है बाकी आगे की जांच की जा रही है।

Ashiki

Ashiki

Next Story