दरोगा की पिस्टल से गैंगस्टर ने किया पुलिस टीम पर हमला, एक पुलिसकर्मी घायल

Published by Rishi Published: July 26, 2017 | 7:03 pm

संभल: गैंगस्टर को गिरफ्तार कर लौट रही पुलिस टीम उस समय सकते में आ गई जब आरोपी एक दारोगा का पिस्टल लेकर चलती गाड़ी से कूद गया। पुलिस और आरोपी में आमने-सामने की मुठभेड़ में आरोपी समेत एक पुलिसकर्मी घायल हुआ है। सूचना के बाद पुलिस विभाग में हडकंप मचा, तो मौके पर अधिकारी दलबल के साथ पहुंचे। घायल आरोपी और पुलिसकर्मी को अस्पताल भेजा गया है।

ये भी देखें: राइट टू प्राइवेसी है मौलिक अधिकार, मगर सशर्त : SC से केंद्र सरकार 

मिली जानकारी के मुताबिक, बनिठेर थाना इलाके के ग्राम जयसिंह थरैसा का सुनील पुत्र ठाकुरदास वर्ष 2016 से गैंगस्टर में वांछित चल रहा था। उस पर चोरी व लूट के कई मामले दर्ज हैं। एक साल से फरार चल रहे, आरोपी को थानाध्यक्ष बनियाठेर प्रवीण सोलंकी टीम के साथ गिरफ्रतार कर ला रहे थे। टीम नरौली और फरीदपुर के जंगल की और पहुंची, तभी वाहन में पुलिस टीम के साथ बैठे आरोपी ने दारोगा प्रमोद कुमार का पिस्टल निकाल लिया और कूदकर फरार हो गया।

दारोगा का रिवाल्वर लेकर कूदते ही पुलिस टीम में अफरा तफरी मच गयी।

ये भी देखें: विपक्ष के सवाल पर जेटली का जवाब- 2000 के नोट बंद करने का कोई प्लान नहीं 

आनन-फानन में टीम आरोपी के पीछे दौड़ने लगी। आरोपी पास के ईख के खेत में घुस गया। पुलिस ने उसकी घेराबंदी शुरू कर दी, लेकिन उसने वहीँ से पुलिस पर गोली चलानी शुरू कर दी। पुलिस और आरोपी के बीच आमने-सामने की मुठभेड़ होने लगी। कंट्रोलरूम को इसकी सूचना दी गयी।

उच्चाधिकारियों को जब मुठभेड़ की सूचना मिली तो उनके होश उड़ गए। कोतवाल चन्दौसी, सीओ चन्दौसी समेत अन्य थानों की पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस की और से दर्जन भर फायर किये गए, जबकि आरोपी ने पांच फायर किये। एक गोली पिस्टल में फंसने से आरोपी फायर नही कर सका। पुलिस ने उसे दबोच लिया। आमने-सामने की मुठभेड़ में आरोपी के पैर में गोली लगी जबकि, एक पुलिस कर्मी भी घायल हुआ।

देखें तस्वीरें:

 

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App