×

UP Crime News: पहले कब्र से निकाला गया मां का शव, फिर हुआ पूरी वारदात का खुलासा, दहल उठा हर कोई

Sant Kabir Nagar News : यूपी के संत कबीर नगर से हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। यहां मां के पेट से चोरी होने की वारदात का खुलासा हुआ है।

Amit Pandey
Report Amit PandeyPublished By Vidushi Mishra
Published on: 21 Oct 2021 12:27 PM GMT (Updated on: 21 Oct 2021 12:30 PM GMT)
female delivery crime
X

कब्र से निकाला महिला का शव (फोटो- कांसेप्ट इमेज)

Sant Kabir Nagar News : यूपी के संत कबीर नगर जिले में मां के पेट से चोरी (Maa ke pet se bachcha chori) होने वाले बच्चे की मृतक सुनीता का आज प्रशासन की निगरानी में शव निकलवा कर पीएम के लिए भेजा गया।

आपको बताते चलें कि जिले के बुधा कला गांव का निवासी रामकिशोर ने जिलाधिकारी को प्रार्थना पत्र देते हुए बताया था कि उसकी पत्नी सुनीता के पेट में जुड़वां बच्चे (Patni Ke Pet Mein Judwa Bachche) थे। पत्नी ने एक बच्चे को सीएचसी चुरेब में जन्म दिया था।

दूसरे बच्चे का डिलीवरी ना होने (Mahila Ki Delivery) के कारण रेफर कर दिया गया था, लेकिन आशा कार्यकत्री (Asha worker Ka Khulasa) के द्वारा एक प्राइवेट अस्पताल में ले जाया गया, जहां उसकी पत्नी के पेट से बच्चा चोरी(Maa ke pet se bachcha chori) कर लिया गया।

महिला के पेट में टांका

शिकायतकर्ता रामकिशोर का आरोप था की उसकी पत्नी की मृत्यु भी हो गई थी लेकिन इस बात की जानकारी परिजनों को नहीं हो सकी। मृतक सुनीता का शव परिजन घर ले आए दाह संस्कार की तैयारी कर रहे थे। महिलाओं ने देखा कि उसके पेट में टांका लगा हुआ था, जिसके बाद परिजनों ने मृतक का शव दफना कर जिलाधिकारी से शिकायत करते हुए कार्रवाई की मांग की।


मामले में डीएम ने एक्शन लेते हुए जिम्मेदारों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने और मृतका का शव(Maa ke pet se bachcha chori) निकलवा कर पीएम करने का निर्देश दिया। डीएम के निर्देश पर मजिस्ट्रेट की निगरानी मृतका सुनीता का शव निकलवा कर पीएम के लिए भेजा गया। मामले में मुख्य चिकित्साधिकारी द्वारा भी एक जांच टीम गठित कर दी गई।

पुलिस ने ओम हॉस्पिटल और आशा के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है। फिलहाल मामले(Maa ke pet se bachcha chori) के राज से पर्दा उठना अभी बाकी है। पूरे मामले पर एसडीएम खलीलाबाद नवीन श्रीवास्तव ने बताया कि जिलाधिकारी के निर्देश पर महिला के शव को कब्र से निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मामले से पर्दा उठ पाएगा और आगे की कार्यवाही की जाएगी।

Sant Kabir Nagar News , Maa ke pet se bachcha chori,taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, Sant Kabir Nagar News crime news, Sant Kabir Nagar News crime news today, crime news, up latest news today, mahila delivery crime, woman delivery in hospital, female delivery crime

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story