×

Sant Kabir Nagar: कलयुगी बेटे ने चाकू से गोदकर की मां की हत्या, मचा हडकंप

Sant Kabir Nagar: हत्या के मामले में पुलिस ने आरोपी बेटे को हिरासत में लिया। पूरा मामला मेहदावल थाना क्षेत्र के एकला गांव का है ।

Amit Pandey
Published on: 17 July 2022 6:09 AM GMT
son murdered his mother
X

कलयुगी बेटे ने चाकू से गोदकर की मां की हत्या (फोटो: सोशल मीडिया )  

Sant Kabir Nagar News: यूपी के संत कबीर नगर जिले के मेहदावल थाना क्षेत्र में एक कलयुगी बेटे ने मामूली विवाद को लेकर शनिवार देर शाम मा की चाकू से गोदकर हत्या कर दी। घटना के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया । सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतका के शव को अपने कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज आवश्यक कार्यवाही में जुट गई ।

हत्या के मामले में पुलिस ने आरोपी बेटे को हिरासत में लिया। पूरा मामला मेहदावल थाना क्षेत्र के एकला गांव का है । जहां रहने वाला प्रमोद शुक्ला नाम का एक युवक अपनी पत्नी को मायके ले जाने के लिए काफी दिनों से जिद कर रहा था । लेकिन उसकी मां विमला देवी लगातार उसको मना कर रहे थे। इसी बात से नाराज युवक का मां से झगड़ा हो गया इसी दौरान युवक ने अपनी मां को चाकू से गोदकर हत्या कर दी।

इलाके में हड़कंप

घटना की सूचना से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया परिवार के अन्य सदस्यों ने मामले की सूचना स्थानीय पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतका के शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया मामले में पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story