×

नीली बत्ती कार से पुलिस को देते थे चकमा, तलाशी में जब्त हुई 36 पेटी शराब

aman
By aman
Published on: 24 Oct 2016 11:17 AM GMT
नीली बत्ती कार से पुलिस को देते थे चकमा, तलाशी में जब्त हुई 36 पेटी शराब
X

शामली: झिंझाना पुलिस ने सोमवार को बिड़ौली चेकपोस्ट पर चेकिंग के दौरान करनाल की ओर से आ रही नीली बत्ती लगी कार को जब्त किया। कार से 36 पेटी शराब जब्त की गई। शराब की बोतलों पर चंडीगढ़ का लेबल लगा था। पुलिस ने चालक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

मुखबिर ने दी थी सूचना

जिले के झिंझाना थाना के करनाल हाईवे स्थित बिड़ौली चेक पोस्ट पर तैनात पुलिस कर्मियों को मुखबिर से सूचना मिली थी कि करनाल की ओर से आ रही एक नीली बत्ती लगी कार में अवैध शराब लाई जा रही है। पुलिस ने बैरियर लगाकर कर चेकिंग शुरू कर दी।

दो अपराधी फरार

इसी दौरान हरियाणा की ओर से नीली बत्ती लगी कार आई। बैरियर के पास पहुंचते ही दो युवक कार से निकल भाग गए। पुलिस ने चालक को पकड़ लिया। कार की तलाशी ली गई तो उसमें से चंडीगढ़ मार्का 36 पेटी शराब बरामद हुई।

नीली बत्ती कार से पुलिस को देते थे चकमा, तलाशी में जब्त हुई 36 पेटी शराब

चालक को भेजा जेल

इस बारे में थाना प्रभारी बीपी सिंह ने बताया कि पकड़ी गई कार का चालक सुनील निवासी गांव बापोली हरियाणा का निवासी है। कार और शराब को जब्त कर लिया गया है। चालक पर कार्रवाई कर जेल भेज दिया है।

नीली बत्ती के कारण पुलिस नहीं रोकती थी

वहीं जब्त कार के चालक ने बताया कि वह बीते 15 दिन से इन लोगों के साथ था। नीली बत्ती लगी होने के कारण पुलिस अब तक उन पर हाथ पता नहीं डाल पाई थी। कहीं भी पुलिस उन्हें नहीं रोकती थी। इसलिए ये अपराध अब तक चलता रहा।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story