×

दरिंदगी की सारी हदें पार, 7वीं क्लास की छात्रा से गैंगरेप रेप के बाद बेरहमी से हत्या

By
Published on: 18 Oct 2017 5:26 AM GMT
दरिंदगी की सारी हदें पार, 7वीं क्लास की छात्रा से गैंगरेप रेप के बाद बेरहमी से हत्या
X

शाहजहांपुर: यूपी के शाहजहांपुर में एक सातवीं क्लास की छात्रा के साथ दरिंदगी की सारी हदें पार कर दी। यहां एक नाबालिग छात्रा की गैंगरेप के बाद उसकी बेरहमी से हत्या कर दी गई। खेत मे छात्रा का अर्धनग्न अवस्था में शव मिला। इतना ही नहीं दरिंदों ने दरिंदगी की सारी हदें पार कर दी क्योंकि छात्रा के शरीर पर जगह-जगह पर चाकू के निशान और चेहरे पर कांटे के निशान पाए गए हैं।

छात्रा के गले में रस्सी भी मिली है। छात्रा सुबह मे धान साफ करने खेत पर गई थी। जिसके बाद घर नहीं लौटी तो परिजनों ने तलाश की, तो उसका शव खेत मे मिला। फिलहाल पुलिस मामले मे जांच की बात कर रही है।

क्या है पूरी घटना

दरअसल घटना रौजा थाना क्षेत्र के अहमदनगर गांव की है। यहां के रहने वाले कंठ किशोर की 12 साल की नाबालिग बेटी सोनम सातवीं क्लास की छात्रा है। परिजनों के मुताबिक मंगलवार सुबह उसकी बेटी घर से करीब ढाई सौ मीटर की दूरी पर खेत में धान साफ करने गई थी। उसके बाद वह वापस घर नहीं लौटी। दोपहर तक जब बेटी घर नहीं पहुंची तो घर वाले उसको तलाश करने के लिए खेत पर गए। काफी तलाश करने के बाद खेत पर उसकी चप्पलें पङी मिली। जिसके बाद उसकी खेत मे काफी तलाश की तो उसकी अर्धनग्न अवस्था में लाश खेत में झाङियों के पास मिली।

परिजनों के मुताबिक उसके गले में रस्सी पङी थी और शरीर पर जगह-जगह पर चाकू से गोदे हुए निशान मिले। इतना ही नहीं उसके चेहरे पर दांत से भी काटा गया है। परिजनों का कहना है कि उसकी बेटी की बुरी तरह से दुष्कर्म करने के बाद बेरहमी से हत्या की गई है। वही परिजनों का ये भी आरोप है कि शव मिलने के बाद जब डायल 100 को फोन किया तो करीब दो घंटे तक पुलिस मौके पर नहीं पहुंची। बाद में एसपी सिटी दिनेश त्रिपाठी, सीओ सदर अरूण चंद्र समेत थाना प्रभारी भारी पुलिस फोर्स के साथ पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।

क्या है पुलिस का कहना

एसपी सिटी दिनेश त्रिपाठी का कहना है कि रौजा थाना क्षेत्र में एक बच्ची का शव मिला है गन्ने के खेत में। अभी परिजनों की तरफ से तहरीर मिली नहीं है। तहरीर मिलते ही अभियोगी पंजिकृत कर लिया जाएगा। मामले की जांच की जा रही है। शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Next Story