×

कानपुर में अनियंत्रित कार पेड़ से टकराई, 5 युवकों की मौके पर ही मौत

क्षतिग्रस्त कार में फंसे पांचों लोगों की मौत हो गई उन्हें पुलिस ने कार से बाहर निकाल कर समाजवादी एंबुलेंस से हैलट हॉस्पिटल भेजा।

By
Published on: 8 Feb 2017 4:08 AM GMT
कानपुर में अनियंत्रित कार पेड़ से टकराई, 5 युवकों की मौके पर ही मौत
X

कानपुरः पनकी में भौंती-रूमा फ्लाईओवर की सर्विस रोड पर अचानक सामने से गाड़ी आने पर सरायमीता के पास तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई। जबरदस्त टक्कर लगने से कार में सवार दिव्यांग और उसके चार साथी गंभीर रूप से घायल हो गए। राहगीरों से घटना की जानकारी मिलने पर पनकी पुलिस पहुंची और क्षतिग्रस्त कार में फंसे पांचों लोगों को बाहर निकाल समाजवादी एंबुलेंस से हैलट हॉस्पिटल भेजा। यहां डाक्टरों ने सभी को मृत घोषित कर दिया।

क्या है मामला?

जानकारी के अनुसार क्षतिग्रस्त कार बर्रा-दो निवासी कैलाश नाथ की बताई जा रही है। जिसे लेकर उनका बेटा किसलय मिश्र (22) वहीं के रहने वाले साथी अंकित (24) के साथ निकला था। गाड़ी अंकित चला रहा था। कार में मिले मोबाइलों से पुलिस ने परिजनों को घटना की जानकारी दी। हॉस्पिटल पहुंचे परिजनों ने उस्मानपुर कालोनी निवासी तेजस मिश्र (24), नौबस्ता बसंत विहार निवासी सुमित सचान (22) और छेदी सिंह का पुरवा बर्रा-2 निवासी इंजीनियरिंग कालेज के एकाउंटेंट पुनीत प्रजापति (24) के रूप में की।

क्या कहा एसओ पनकी धर्मेद्र सिंह ने?

तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होने से हादसा हुआ है। क्षतिग्रस्त कार को क्रेन की मदद से किनारे कराया गया है। सभी मृतक युवक 20 से 25 की उम्र के थे। पुलिस ने मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। क्योंकि हादसा नेशनल हाइवे पर हुआ था और नेशनल हाइवे प्रभावित हो गया है। पुलिस ने जेसीबी के द्वारा गाड़ी को हटवाया। वहीं सभी युवक किसी समारोह से वापिस कानपुर आ रहे थे। जो की नशे में थे। गाडी को काबू नहीं कर पाए और हाइवे के किनारे पेड़ से जा टकराई। जिससे गाडी पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। इससे अनुमान लगाया जा सकता है कि हादसे के समय गाडी की स्पीड क्या रही होगी।

Next Story