×

Shahjahanpur Crime News: शाहजहांपुर में मुखबिरी के शक में युवक की हत्या, बचाने गया भाई घायल

Shahjahanpur Crime News: परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने राम लडैते और उनके बेटों सहित 6 लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

Sanjay Srivastava
Written By Sanjay SrivastavaPublished By Pallavi Srivastava
Published on: 20 Aug 2021 1:56 AM GMT
Murder case
X

पीट-पीटकर हत्या pic(Social media)

Shahjahanpur Crime News: शाहजहांपुर में दबंगों ने एक युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी। भाई को बचाने गए जोधा को भी दबंगों ने गंभीर रूप से घायल कर दिया। भाई जोधा को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जानकारी के मुताबिक मुखबिरी के शक में युवक पर हमला किया गया है। फिलहाल तनाव की स्थिति देखते हुए गांव में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। पुलिस ने 6 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। और पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।

अस्पताल में भर्ती युवक pic(social media)

बता दें कि घटना थाना कलान क्षेत्र के जहानाबाद खमरिया गांव की है। जहां के रहने वाले राम लडैते को शक था कि गांव के सुनीत ने पुलिस में कच्ची शराब की शिकायत की है। इस बात को लेकर राम लडैते और उसके बेटे सुनील से रंजिश मान रहे थे। मुखबिरी के शक के आधार पर शाम के वक्त में लडैते और उनके बेटों ने सुनीत को घेरकर लाठी-डंडों से पीटना शुरू कर दिया। इतना ही नहीं धारदार हथियारों से भी उसके ऊपर हमला किया गया। पिटाई में सुनील की मौके पर ही मौत हो गई। अपने भाई को बचाने आए जोधा भी हमले में गंभीर रूप से घायल हो गया है। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए।

गाँव में तनाव का माहौल pic(social media)

बता दें कि घटा से गाांव में सनसनी फैल गयी। तनाव को देखते हुए गांव में भारी पुलिस बल तैनात किया गया है। परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने राम लडैते और उनके बेटों सहित 6 लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है। वहीं पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी।

सीओ जलालाबाद मस्सा सिंह का कहना है कि कलान क्षेत्र के जहानाबााद खमरिया गांव में दो पक्षों झगड़ा हो गया। जिसमें एक की मौत हो गई है और एक घायल हो गया। घासल मेडिकल कॉलेज में भर्ती है जहां उसका इलाज चल रहा है। इस मामले में 6 लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। और उनकी गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहेे हैं।

Pallavi Srivastava

Pallavi Srivastava

Next Story