×

Shahjahanpur Crime News: पुलिस के हत्थे चढ़े पांच तस्कर, 71 पेटी शराब बरामद

Shahjahanpur Crime News: शाहजहाँपुर में एसओजी और पुलिस की संयुक्त टीम ने एम्बुलेंस से बिहार ले जाई जा रही हरियाणा मार्का अंग्रेजी शराब की 71 पेटियां बरामद की है।

Sanjay Srivastava
Report Sanjay SrivastavaPublished By Divyanshu Rao
Published on: 5 Aug 2021 10:02 AM GMT
Shahjahanpur Crime News
X

पुलिस की गिरफ्त में पांच शराब तस्कर (डिजाइन फोटो:न्यूज़ट्रैक)

Shahjahanpur Crime News: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के शाहजहाँपुर (Shahjahanpur) में एसओजी और पुलिस की संयुक्त टीम ने एम्बुलेंस से बिहार ले जाई जा रही हरियाणा मार्का अंग्रेजी शराब की 71 पेटियां बरामद की है। पुलिस ने एम्बुलेंस से तस्करी करने वाले 5 अंतर्राज्यीय शराब तस्करों को भी गिरफ्तार है। बरामद शराब की कीमत 10 लाख रुपये की आंकी गई है। पकड़े गए शराब तस्करों के पास से पुलिस ने एम्बुलेंस, बोलेरो कार, दो तमन्चे, चाकू बरामद किए हैं। फिलहाल पुलिस इन शराब तस्करों से पूछताछ में जुटी है।

दरअसल थाना सदर बाजार पुलिस और एसओजी की संयुक्त टीम को मुखबिर से सूचना मिली थी कि एक एंबुलेंस से शराब को बिहार ले जाया जा रहा है जिसके बाद निगोही पुवायां बाईपास के पास पुलिस ने एंबुलेंस रोक ली जिस पर पूर्वांचल की नंबर प्लेट लगी हुई थी।

तलाशी के दौरान शराब की 61 पेटियां बरामद

उसके पीछे चल रही बोलेरो गाड़ी को भी पुलिस ने रोक लिया। तलाशी लेने पर 61 पेटी शराब एम्बुलेंस से मिली। वहीं बोलेरो गाड़ी से 10 पेटी शराब की बरामद हुई है। पकड़े गए तस्कर हरियाणा सोनीपत के रहने वाले हैं। जिनके नाम सतीश, दिनेश, विक्रम, बलवान सिंह, यदुवीर है। एम्बुलेंस से बिहार ले जाई जा रही हरियाणा मार्का अंग्रेजी शराब की 71 पेटियां बरामद की है।

शराब की पेटियों के साथ पुलिस ने पांच शराब तस्करों को गिरफ्तार किया

पुलिस ने पांच शराब तस्करों को गिरफ्तार किया

पुलिस ने एम्बुलेंस से तस्करी करने वाले पांच अंतर्राज्यीय शराब तस्करों को गिरफ्तार है। बरामद शराब की कीमत 10 लाख रुपये की आंकी गई है। पकड़े गए शराब तस्करों के पास से पुलिस ने एम्बुलेंस, बोलेरो कार, दो तमन्चे, चाकू बरामद किए है। फिलहाल पुलिस इन शराब तस्करों से पूछताछ में जुटी है।

पुलिस अब तस्करों के नेटवर्क को लेकर पूछताछ कर रही है

पुलिस अधीक्षक शाहजहांपुर एस आनंद ने बताया कि थाना सदर बाजार पुलिस और एसओजी को एक बड़ी कामयाबी मिली है। पुलिस ने एंबुलेंस और बोलेरो से 71 पेटी अंग्रेजी शराब बरामद की है। जिसकी अनुमानित कीमत लगभग 10 लाख रुपए है। पुलिस ने मौके से पांच अंतर्राज्यीय शराब तस्करों को गिरफ्तार किया है। जिनसे इस पूरे नेटवर्क को लेकर पूछताछ की जा रही है।

Divyanshu Rao

Divyanshu Rao

Next Story