×

Shahjahanpur Crime News: पुलिस की गिरफ्त में इनामी बदमाश, बरामद हुए कई जिंदा कारतूस

Shahjahanpur Crime News: शाहजहांपुर में पुलिस ने 25 हज़ार का इनामी शातिर बदमाश को गिरफ्तार किया है।

Sanjay Srivastava
Report Sanjay SrivastavaPublished By Divyanshu Rao
Published on: 31 July 2021 8:51 AM GMT
Shahjahanpur Crime News
X
इनामी बदमाश को पुलिस ने गिरफ्तार किया (डिजाइन फोटो:न्यूज़ट्रैक)

Shahjahanpur Crime News: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के शाहजहांपुर (Shahjahanpur) जिले में पुलिस (Police) ने 25 हज़ार का इनामी शातिर बदमाश को गिरफ्तार किया है। पकड़ा गया इनामी बदमाश हत्या के मामले में फरार चल रहा था जिसके चलते पुलिस ने 25 हज़ार का इनाम रखा था फिलहाल पुलिस ने इनामी बदमाश को एक साथी के साथ आलाकत्ल और अवैध तमंचा के साथ गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है

दरअसल पुलिस अधीक्षक शाहजहांपुर एस. आनन्द के निर्देशानुसार जघन्य अपराधों मे वांछित अभियुक्तों, सक्रिय व इनामियां, टॉप-10 शातिर अभियुक्तों के विरुद्ध चलाये जा रहे सघन एवं प्रभावी अभियान के अन्तर्गत थाना पुवायां पुलिस टीम को हत्या के अभियोग में वांछित चल रहे 25000 के इनामी अभियुक्त सुनील मिश्रा व उसके साथी विशम्भर यादव को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की।

पुलिस ने फरार चल रहे हत्या के आरोपी बदमाशों को गिरफ्तार कर जेल भेजा

हत्या करके फरार था आरोपी

शुक्रवार को प्रभारी निरीक्षक थाना पुवायाँ मय पुलिस फोर्स के थाना क्षेत्र में अभियान के अन्तर्गत भ्रमणशील थे पुलिस को मुखबिर से सूचना प्राप्त हुई कि श्रीकान्त की हत्या में वांछित इनामी अभियुक्त अपने साथी के साथ मोहम्मदी रोड पर है कहीं बाहर भागने की फिराक में है।

इनामी बदमाश और उसके साथी को पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल

सूचना पर पुलिस टीम द्वारा घेराबन्दी करते हुये देर रात मोहम्मदी रोड से इकधरा गौटिया गांव को जाने वाले सड़क के मोड़ पर अभियुक्त सुनील मिश्रा (25000 रुपये का ईनामी) और विशम्भर यादव को गिरफ्तार किया गया। जिनके कब्जे से आलाकत्ल लोहे की राड व अभियुक्त सुनील मिश्रा के कब्जे से 1 तमंचा 2 जिंदा कारतूस 315 बोर बरामद हुये। फिलहाल पुलिस पुलिस ने दोनों अभियुक्तों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है

जानें क्या है पूरा मामला

4 जुलाई 2021 को जनपद सीतापुर के थाना क्षेत्र लहरपुर के जंगल में मृतक श्रीकान्त की लाश मिली थी जिसके सम्बन्ध में थाना पुवायां पर गुमशुदगी की शिकायत दर्ज थी। जिसके बाद शिनाख्त होने पर दिनांक 24.07.21 को मृतक की पत्नी श्रीमती सपना देवी ने सुनील मिश्रा के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज करवाया था। जिसके बाद से ही आरोपी फरार चल रहा था। अभियुक्त की शीघ्र गिरफ्तारी के लिए उस पर 25 हजार का इनाम रखा गया था फिलहाल पुलिस ने अभियुक्त और उसके एक साथी को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है।

Divyanshu Rao

Divyanshu Rao

Next Story