×

Shahjahanpur News: सपा नेता की धमकी का वीडियो वायरल, आत्महत्या करने से पहले युवक ने बनाया Video, पढ़ें शाहजहांपुर की बड़ी खबरें

Shahjahanpur Crime News: समाजवादी पार्टी के पूर्व विधायक राजेश यादव का एक वीडियो वायरल हो रहा है।

Sanjay Srivastava
Published on: 16 July 2021 5:27 PM GMT
Shahjanhapur Crime News
X

मृतक युवक (फाइल फोटो: सोशल मीडिया)

Shahjahanpur News: उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में समाजवादी पार्टी के पूर्व विधायक राजेश यादव का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह कह रहे हैं कि अगर हमारी सपा सरकार आई तो दिखाएंगे की गुंडई क्या होती है। उन्होंने कहा कि बीएसपी और बीजेपी पहले हमारी पार्टी को गुंडों की पार्टी बताती थी। उन्होंने कहा कि अगर हम गुंडई पर उतर आए तो फिर पता चलेगा कि हम क्या चीज हैं।

आपको बता दें कि कल समाजवादी पार्टी के धरना प्रदर्शन के दौरान तिलहर तहसील में सपा से पूर्व विधायक राजेश यादव ने विवादित बयान दिए हैं। उनका कहना है कि अगर हमारी समाजवादी पार्टी की सरकार आई तो दिखाएंगे की गुंडई क्या होती है।
गौरतलब है कि समाजवादी पार्टी अभी सत्ता में आई भी नहीं है, लेकिन उनके विधायक अभी से गुंडई की बात करने लगे हैं। वीडियो में साफ तौर पर पूर्व सपा विधायक राजेश यादव कह रहे हैं कि सरकार आने पर हम बताएंगे कि गुंडे क्या होती है। सरकार बनने पर जिला पंचायत अध्यक्ष और ब्लॉक प्रमुख की सभी सीटों पर सपा कब्जा करेगी। समाजवादी पार्टी के पूर्व विधायक का यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।


मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह कार्यक्रम का आयोजन
शाहजहांपुर में शुक्रवार को मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह कार्यक्रम का आयोजन किया गया। सामूहिक विवाह योजना के तहत 125 जोड़ों का विवाह करवाया गया जिसमें अधिकारियों और जनप्रतिनिधियों ने पहुंचकर वर-वधू को आशीर्वाद और उपहार दिये।
सामूहिक विवाह का आयोजन खिरनीबाग रामलीला मैदान में किया गया। मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह योजना में सभी धर्मों के 125 जोड़ों के विवाह करवाए गए। हालांकि सामूहिक विवाह के दौरान कोविड-19 का पालन नहीं किया गया। आपको बता दें कि सामूहिक विवाह योजना के तहत एक जोड़े पर सरकार 51 हज़ार रुपये खर्च करती है। जिसमें 30 हज़ार रुपये लाभार्थी के खाते में भेजे जाते हैं। सामूहिक विवाह योजना में बीजेपी के सभी विधायक, संसद और अफसर शामिल हुए। जहां उन्होंने शादी के बंधन में बंधे जोड़ों को आशीर्वाद और उपहार देकर उन्हें बधाई दी।



आत्महत्या करने से पहले का वीडियो वायरल

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में एक युवक का आत्महत्या के बाद उसका जहर खाकर जान देने से पहले का वीडियो वायरल हो गया। युवक ने एक दिन पहले जहर खार आत्महत्या कर ली। इस वीडियो में युवक अपनी पत्नी और ससुराल वालों की प्रताड़ना से जहर खाने की बात कर रहा है। फिलहाल पुलिस ने युवक पत्नी और ससुर के खिलाफ एफ आई आर दर्ज कर मामले की जांच शुरु कर दी है।
दरअसल कोतवाली चौक के मोहल्ला हुसैनपुरा निवासी अमित सक्सेना उर्फ बंटी की शादी 1 साल पहले पीलीभीत की रजनी से हुई थी। अमित के परिजनों की माने तो रजनी रोज झगड़ा करती थी जिसकी वजह से 14 जुलाई को उसने जहर खाकर आत्महत्या कर ली।
मृतक अमित ने एक वीडियो बनाया था जिसमें उसने अपनी पत्नी और ससुराल वालों के प्रताड़ना से आजीज होकर आत्महत्या करने की बात कही थी। बुधवार को आत्महत्या के बाद बृहस्पतिवार को यह वीडियो वायरल हो गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
एसपी सिटी संजय कुमार ने बताया कि पिता की तहरीर पर पुलिस ने पत्नी और ससुर के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है और मामले की जांच शुरू कर दी है।


Dharmendra Singh

Dharmendra Singh

Next Story