Shahjahanpur Crime News : पुलिस ने 15 डकैतों को किया था गिरफ्तार, अब इन पर हो रही गैंगस्टर की कार्रवाई

Shahjahanpur Crime News:शाहजहांपुर 15 डकैतों को मुठभेड़ कर गिरफ्तार किया था। लुटेरों के खिलाफ गैंगस्टर की कार्रवाई की।

Sanjay Srivastava
Report Sanjay SrivastavaPublished By Shraddha
Published on: 31 July 2021 8:47 AM GMT
पुलिस ने 15 डकैतों को किया था गिरफ्तार
X

पुलिस ने 15 डकैतों को किया था गिरफ्तार

Shahjahanpur Crime News : उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर (Shahjahanpur) में 20 जून को 15 कुख्यात डकैतों को थाना कटरा पुलिस और एसओजी ने मुठभेड़ कर गिरफ्तार (Arrested) किया था अब पुलिस ने सभी बदमाशों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की है। पुलिस ने गिरफ्तार किए गए सभी कुख्यातलुटेरों के खिलाफ गैंगस्टर की कार्रवाई की है।

दरअसल 20 जून 2021 को पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि डकैतों का एक बड़ा गैंग जिले में बड़ी घटनाओं को अंजाम देने की फिराक में है। इस सूचना के बाद थाना क्राइम ब्रांच के साथ 6 थानों की पुलिस को लगाया गया। जिसके बाद घेराबंदी करके पुलिस ने 15 डकैतों को गिरफ्तार किया गया। तलाशी के दौरान डकैतों के पास से 10 तमंचे और 27 कारतूस बरामद किए। पुलिस ने डकैतों के पास से बरामद दो लक्जरी कारों से लगभग 20 लाख रुपए की सोने चांदी की ज्वेलरी बरामद की गई थी।

आपको बता दें कि पूछताछ में पता चला कि पकड़े गए डकैत उत्तर प्रदेश बिहार, पंजाब, उत्तराखंड, हरियाणा और दिल्ली में कई घटनाओं को अंजाम दे चुके हैं। पुलिस के मुताबिक अभियुक्तों ने बताया कि जहां घटना करनी होती थी उसके करीब 1 किलोमीटर पहले ही सभी लोग अपने - अपने मोबाइल बंद कर लेते थे और जिस जगह घटना करनी होती थी उससे पहले ही गाड़ी रोक कर अपने अपने कपड़े जूता चप्पल उतार कर झाड़ियों में या पेड़ पर टांग देते थे और केवल नेकर बनियान पहनकर ही घटना को अंजाम देते थे।


इन गैंगस्टर पर हो रही कार्रवाई


पुलिस अधीक्षक शाहजहांपुर एस आनंद का कहना है कि यह बदमाश हाईवे के किनारे सुनसान मकानों में पहले रेकी करते थे। उसके बाद रात में चोरी और लूट की घटनाओं को अंजाम देकर दूसरे जिलों में फरार हो जाते थे। पूछताछ में यह भी पता चला है कि यह डकैत लूट और चोरी की घटना को अंजाम देने के बाद कुछ हिस्सा काली देवी के मंदिर में चढ़ावा के तौर पर दान कर देते थे। बाकी बचे हुए लूट के जेवर बेचकर यह लोग दूसरी घटनाओं को अंजाम देते थे। पुलिस ने सभी कुख्यात डकैतों को 20 जून को जेल भेज दिया था। अब पुलिस ने गिरफ्तार किए गए सभी कुख्यात लुटेरों के खिलाफ गैंगस्टर की कार्रवाई की है।

Shraddha

Shraddha

Next Story