×

Shahjahanpur Crime News: 2 करोड़ की चरस बरामद, तस्करी नेटवर्क का पता लगाने में जुटी पुलिस

Shahjahanpur Crime News: मादक तस्करों के खिलाफ शाहजहांपुर पुलिस का अभियान लगातार जारी है।

Sanjay Srivastava
Report Sanjay SrivastavaPublished By Shweta
Published on: 4 Aug 2021 10:37 AM GMT
पुलिस ने किया चरस तस्करों को गिरफ्तार
X
पुलिस ने किया चरस तस्करों को गिरफ्तार 

Shahjahanpur Crime News: मादक तस्करों के खिलाफ शाहजहांपुर पुलिस का अभियान लगातार जारी है। आज पुलिस ने दो करोड़ कीमत की चरस बरामद की है। पुलिस ने दो अंतर्जनपदीय चरस तस्करों को भी गिरफ्तार किया है। जिनके पास से एक कार भी बरामद हुई है। फिलहाल पुलिस तस्करी के नेटवर्क का पता लगाने में जुट गई है।

दरअसल परौर पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि कार सवार चरस तस्कर इलाके से गुजरने वाले हैं। इसके बाद पुलिस ने अमृतपुर चौराहे पर घेराबंदी करके एक कार को पकड़ लिया। तलाशी के दौरान कार के अंदर से 1 किलो 170 ग्राम चरस बरामद हुई, जिसकी अंतरराष्ट्रीय बाजार में कीमत लगभग 2 करोड़ रुपये आंकी गई है।


पुलिस ने कार से दो चरस तस्करों को भी गिरफ्तार किया है। पूछताछ में पता चला कि पकड़े गए चरस तस्कर बरेली के आंवला क्षेत्र से चरस खरीद कर, शाहजहांपुर, लखीमपुर पीलीभीत और हरदोई जिले में चरस की सप्लाई करते थे। फिलहाल पुलिस इस नेटवर्क का पता लगाने में जुट गई है, कि आखिर किन किन लोगों से चरस की खरीद-फरोख्त की जा रही थी।


इस मामले में अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण संजीव कुमार बाजपेई ने बताया कि कल देर शाम थानाध्यक्ष परौर संजय सिंह को मुखबिर की सूचना मिली कि दो तस्कर अम्रतापुर चौराहे से गुजरने वाले हैं सूचना पर थाने की पुलिस ने अमृतापुर चौराहे से 02 अभियुक्तो को गिरफ्तार किया गया । गिरफ्तार किये गये अभियुक्तगणो की जामा तलाशी ली गयी तो अभियुक्तगण शिवपाल सिंह पास से 500 ग्राम चरस और प्रेम सिह के पास से 500 ग्राम चरस व पास में खडी गाडी से 170 ग्राम (कुल 1.170 किलो ग्राम) चरस बरामद हुई जिसकी अंतर्राष्ट्रीय कीमत करीब 02 करोड रूपये है । इस संबंध में दोनों अभियुक्तों को गिरफ्तार करके एनडीपीएस के तहत कार्रवाई करते हुए दोनों अभियुक्तों को जेल भेज दिया है

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shweta

Shweta

Next Story