×

रिश्तेदार बनकर आए दो युवकों ने तहरी खाई और फिर उतार दिया मौत के घाट

Rishi
Published on: 23 Dec 2017 9:23 AM GMT
रिश्तेदार बनकर आए दो युवकों ने तहरी खाई और फिर उतार दिया मौत के घाट
X

शाहजहांपुर : यूपी के शाहजहांपुर में 60 साल की बुजुर्ग महिला की गला दबाकर हत्या कर दी गई। आंशका जताई जा रही है कि महिला की रेप के बाद हत्या की घटना को अंजाम दिया गया है।

बताया जा रहा है कि घर मे रखे सोने चांदी के जेवर बदमाश लूट कर फरार हो गए। परिजनों के मुताबिक बीते शुक्रवार की रात दो रिश्तेदार बनकर आए थे। बुजुर्ग महिला ने उनको तहरी बनाकर खिलाई और रात मे सोने के लिए घर मे जगह दे दी। महिला अपने नाती के साथ सो रही थी। महिला के कपड़े भी फटे हुए पाए गए। फिलहाल पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

ये भी देखें : रायबरेली: अंतर्जनपदीय चोर गैंग गिरफ्तार, अवैध असलहा, 115 मोबाइल सहित कई सामान बरामद

दरअसल थाना बंडा के मोहल्ला मुरादपुर निवासी शफीक की 60 साल की पत्नी मेहराजन अपने घर में बीती रात 10 साल के नाती कासिम के साथ सो रही थी। बुजुर्ग महिला के पति की पहले ही मौत हो चुकी है। मृतक महिला के सात बेटे और तीन बेटियां है। तीनो बेटियों की शादी हो चुकी है। सात बेटों की भी शादी हो चुकी है। सभी बेटे सिद्धार्थनगर मे एक ईट के भट्टे पर काम करते हैं।

जानकारी के मुताबिक बीते शुक्रवार की रात महिला घर पर अपने दस साल के नाती कासिम के साथ सो रही थी। तभी उसके घर पर दो रिश्तेदार आए। महिला ने रिश्तेदारों को घर तहरी बनाकर खिलाई और उनको घर मे ही सोने के लिए जगह दे दी। उसके बाद महिला अपने नाती के साथ सो गई। देर रात घर पर आए रिश्तेदारों के रूप मे बदमाशों ने बुजुर्ग महिला की गला दबाकर हत्या कर दी। इस दौरान बदमाशों ने घर लूटपाट भी की। मृतका की बेटी के मुताबिक उसकी मां के पास सोने चांदी के जेवर भी थे। जिसको बदमाश लूट कर फरार हो गए। महिला के कपड़े फटे हुए मिले है। महिला के शव की स्थिति को देखकर आंशका जताई जा रही है कि महिला की रेप के बाद हत्या की गई है।

मृतका के बेटों को सूचना दे दी गई है। एसपी ग्रामिण मामले की जांच में लगे हैं।

एसओ राहुल सिंह ने बताया कि महिला की हत्या हुई है। तहरीर मिल गई है मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। जांच मे बिसलपुर के दो लोगो का नाम निकलकर सामने आ रहा है। घर में लूटपाट का मामला बनावटी लग रहा है। अभी ज्यादा कुछ कहना जल्दबाजी होगा। जांच की जा रही है।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story