×

रामलीला के मंच पर जमकर लगे ठुमके, पुलिस के सामने परोसी गई अश्लीलता

By
Published on: 4 Oct 2017 5:46 AM GMT
रामलीला के मंच पर जमकर लगे ठुमके, पुलिस के सामने परोसी गई अश्लीलता
X

कानपुर: रामलीला के मंच पर पुलिस के सामने जमकर अश्लील ठुमके लगे और पुलिस मूक दर्शक बनी रही। पुलिस ने भी 'लाम्हा-लाम्हा घूंघट काहे तू डाला' इस गाने पर खूब इंजॉय किया। धनुष भंग कराने वाली कमेटी शायद यह भूल गई कि यह मंच मर्यादा पुरुषोत्तम राम का है। रामलीला के नाट्य मंच के दौरान बीच-बीच में इस तरह के ठुमके लगते रहे और इस दौरान लोगों ने सीटी और तालियां बजाकर खूब इंजॉय किया।

यह भी पढ़ें: भक्ति की आड़ में अश्लील मस्ती, दुर्गा पूजा पंडाल में लगे बार बालाओं के ठुमके

बर्रा थाना क्षेत्र के बर्रा सात में एक दिन की रामलीला के कार्यक्रम का आयोजन मंगलवार रात हो रहा था, जिसमें भगवान राम की शादी और धनुष भंग का कार्यक्रम होना था। लेकिन इस कार्यक्रम में जमकर फूहड़ता हुई, खुले आम फ़िल्मी गानों में जमकर डांस हुआ। इसमें एक पंडाल रामलीला के लिए बनाया गया था और दूसरा पंडाल कमेटी के पदाधिकारियों के लिए बनाया गया था।

यह भी पढ़ें: यूपी : बजरंग बली के मंदिर में लगे बार बालाओं के अश्लील ठुमके

रामलीला के दौरान बीच-बीच में लोगों के मनोरंजन की पूरी तयारी की गई थी। फ़िल्मी गानों पर डांसर्स ने खूब ठुमके लगाए और उन पर नोटों की बरसात भी की गई। मनचाहे गानों पर डांस कराने के नाम पर लोगों ने 500-500 रुपए तक दिए। फिर उन्ही गानों पर अश्लील डांस हुआ। इस दौरान कुछ पुलिसकर्मी भी दिखाई दिए, लेकिन वह खुद को मोबाइल की मोबाइल से बनने वाले वीडियो से बचते नजर आए।

आप को बता दें कि बीते साल चकेरी में इसी तरह के कार्यक्रम में मनचाहे गानों पर डांस चल रहा था। किसी एक की फरमाइश पूरी नहीं हुई थी, तो जमकर लाठी डंडे और पथराव हुआ था, जिसमें दर्जनों लोगो के चोट लगी थी। इसके बाद से इस तरह के आयोजनों पर प्रतिबंध लगा दिया था। ​

Next Story