×

खाकी हुई शर्मसार, सामने आया नशे में धुत पुलिसकर्मियों का ऐसा VIDEO

Charu Khare
Published on: 4 March 2018 6:45 AM GMT
खाकी हुई शर्मसार, सामने आया नशे में धुत पुलिसकर्मियों का ऐसा VIDEO
X

शाहजहांपुर। उत्तर प्रदेश की योगी सरकार की पुलिस अपनी ईमानदारी का लाख चाहे दिखावा कर ले, लेकिन उनकी एक हरकत ही काफी है, सच को बेपर्दा कर देने के लिए। ताजा मामला शाहजहांपुर का है। जहां शराब के नशे में धुत कुछ पुलिसकर्मियों ने खाकी को एक बार फिर से शर्मसार कर दिया। यहां कुछ पुलिसकर्मियों ने पहले बेकसूरों के साथ जबरन गुंडागर्दी दिखाई इसके बाद लाठी से उनकी पिटाई भी की।

ये है मामला-

मामला शाहजहांपुर के थाना कलान कस्बे का है। शनिवार करीब चार बजे जब पुलिसवाले थाने में होली खेल रहे थे, तब सभी पुलिसकर्मी शराब के नशे में धुत थे और सरकारी गाड़ी लेकर रोड पर निकले हुए थे। इसी बीच कस्बे में एक शिकायत पर पुलिसकर्मी सादी वर्दी में एक घर में घुस गए। जिस पर वहां मौजूद युवकों ने पुलिसवालों से घर में घुसने की वजह पूछ ली इसी बात से नाराज पुलिसकर्मी युवकों से बहसबाजी करने लग गए, और जब बहस से उनका मन नहीं भरा तो चार से पांच पुलिसकर्मी तीन युवकों पर डंडा लेकर टूट पड़े और उन्हें बेरहमी से सड़क पर दौड़ा-दौड़ाकर और गिरा कर पीटा।

पब्लिक का गुस्सा देखकर पुलिसकर्मी मौके से खिसक लिए। जिसके बाद पीड़ित परिवार पुलिस अधीक्षक से मिला और पुलिसकर्मियों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। वायरल वीडियो और शिकायत के आधार पर SP ने अभिषेक राठी सिपाही सहित चार पुलिसकर्मियों के खिलाफ थाना सदर बाजार में मुकदमा दर्ज कराया गया है । जिसकी जांच शुरू कर दी गई है।

उधर, एसपी केबी सिंह ने बताया कि, उन्हें इस मामले की शिकायत मिल चुकी है। उन्होनें बताया कि, हमने वीडियो के आधार पर मुकदमा दर्ज कर जांच के आदेश दिए और सात सिपाहियों को निलंबित भी कर दिया गया है।

परौर थाने मे तैनात कम्प्यूटर आपरेटर सौरव वाजपेयी को एसपी ने निलंबित करने की संतुती की। इसके साथ ही सिपाही रवि कुमार, विशवेंदर, विक्रांत, विनीत, और बटेशवर तैनाती थाना परौर व राजकुमार और अनिल तैनाती थाना कलान को निलंबित किया गया है।

Charu Khare

Charu Khare

Next Story