×

Shamli crime: पुलिस के साथ बदमाशों की मुठभेड़ एक बदमाश घायल, गिरफ्तार, साथी फरार

Shamli crime: शामली जनपद की बाबरी थाना पुलिस और बदमाशों के बीच देर रात मुठभेड़ हुई है ,पकड़े गए बदमाशों में एक बदमाश गोली लगने के बाद घायल बदमाश को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है,

Pankaj Prajapati
Published on: 26 Aug 2022 5:12 AM GMT
Shamli crime news
X

Shamli crime news Encounter of miscreants with police One miscreant arrested

Shamli crime news: जनपद की बाबरी थाना पुलिस और बदमाशों के बीच देर रात मुठभेड़ हुई है ,पकड़े गए बदमाशों में एक बदमाश गोली लगने के बाद घायल बदमाश को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, जबकि दूसरा साथी फरार होने में कामयाब रहा है।पुलिस गिरफ्तार आरोपी का इतिहास से खगलाने में जुट गई। तो वहीं फरार आरोपी की तलाश के लिए काम्बिंग कर रही है पकड़ा गया बदमाश जनपद की दर्जनों से ज्यादा किसानों की ट्यूवेल पर घटनाओं को अंजाम देने में संलिप्त था पकड़ा गया बदमाश राज्य गिरोह का बदमाश बताया जा रहा है।

आपको बता दें कि मामला जनपद के बाबरी थाना क्षेत्र का है जहां पर जनपद में हो रही किसानों के ट्यूवेल पर लूट और चोरी की घटना के मामले की अपराधिक घटनाएं बढ़ रही थी। वहीं पुलिस ने उक्त मामले में मुखबिर की सटीक सूचना पर बदमाशों पर घिरा बंदी करके मुठभेड़ के बाद एक बदमाश को गोली लगने पर गिरफ्तार कर लिया। जबकि एक अन्य साथी फरार होने में कामयाब रहा है पकड़ा गया बदमाश अंतर राज्य गिरोह का सक्रिय सदस्य है जिसने जनपद में किसानों की पानी ट्यूवेल व अन्य कई घटनाओं को अंजाम दिया है। पकड़ा गया बदमाश राशिद पुत्र शाह दिन निवासी ग्राम माल्लपुर थाना कांधला जनपद का रहने वाला है जुग्गी साहिल पुत्र सुलेमान निवासी रूप फरार होने में कामयाब रहा पकड़े गए आरोपी से एक देसी तमंचा तीन जिंदा कारतूस , एक दीवार तोड़ने वाला बरखा, एक बाइक बरामद हुई है पकड़े गए बदमाश पर करीब आधा दर्जन मुकदमे शामली जनपद से और सोनीपत हरियाणा में भी मामला दर्ज है इस मामले में पुलिस अधिकारी का कहना है कि बाबरी थाना क्षेत्र के दर्जनों किसानों के यहां पर कुछ दिन पहले चोरी की घटना हुई थी जिसमें पुलिस ने आज मुठभेड़ के बाद एक बदमाश को गिरफ्तार किया ।पकड़ा गया आरोपी कांधला थाना क्षेत्र का रहने वाला है जिस पर कांधला में भी लूट का मुकदमा दर्ज है और हरियाणा में भी । जिले की पुलिस अब पकड़े हुए आरोपी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई कर रही है तो वहीं फरार आरोपी की तलाश कर रही है।

Ramkrishna Vajpei

Ramkrishna Vajpei

Next Story