×

Shamli Crime News: आबकारी अधिकारी शराब ठेकेदारों से मांगता है रिश्वत, ऐसे खुली पोल

शामली जिले में जिला आबकारी अधिकारी हरिओम सिंह का शराब के ठेकेदारों से रिश्वत मांगने का मामला सामने आया है, रिश्वत न देने पर कार्रवाई की धमकी देता है।

Pankaj Prajapati
Published on: 20 Jun 2021 7:43 AM GMT
Excise officer demands bribe liquor contractors
X

विशाल निर्वाल-हरिओम सिंह: डिजाईन फोटो- सोशल मीडिया

Shamli Crime News: उत्तर प्रदेश के शामली जिले में जिला आबकारी अधिकारी हरिओम सिंह का शराब के ठेकेदारों से मंथली मांगने का ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। वीडियो वायरल करने वाले ठेकेदार का आरोप है कि जिला आबकारी अधिकारी हर माह उनसे रुपयों की मांग करता है, पैसे ना देने पर वह ठेकों के विरुद्ध जानबूझकर कार्यवाही करने का दबाव बनाता है। पीड़ित ठेकेदार ने मुख्यमंत्री व आबकारी विभाग से इस मामले में न्याय की गुहार लगाई है।

दरअसल, यह मामला जनपद शामली के आबकारी विभाग से जुड़ा है। यहां पर आबकारी विभाग में हरिओम सिंह डीओ के पद पर तैनात हैं, यानी कि जिले में आबकारी विभाग में इनसे बड़ा कोई अधिकारी नहीं है। उनका शराब ठेकेदारों से 'मंथली यानी रिश्वत' मांगने की ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।



रुपये न देने पर ठेके के विरुद्ध कार्रवाई की जाती है

ऑडियो वायरल करने वाले शराब ठेकेदार विशाल निर्वाल का आरोप है जिला आबकारी अधिकारी हर माह शराब के ठेकेदारों से मंथली मांगता है और जो ठेकेदार उसको मंथली नहीं देता तो उसके ठेके के विरुद्ध कार्रवाई कर दी जाती है। उससे भी जिला आबकारी अधिकारी ने कई बार मंथली मांगी है। शराब ठेकेदार विशाल निर्वाल ने इस मामले में न्याय की गुहार लगाते हुए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ व आबकारी विभाग से आरोपी जिला आबकारी अधिकारी हरिओम सिंह के विरुद्ध कार्यवाही किए जाने की मांग की है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story