×

Shamli Crime News : आधी रात परिवार को बंधक बनाकर बदमाशों ने लूटे लाखों के जेवर व नकदी

Shamli Crime News : रात्रि के समय घर में घुसकर बदमाशों ने परिवार को हथियारों के बल पर लाखों के जेवर व नकदी लूट ली।

Pankaj Prajapati
Report Pankaj PrajapatiPublished By Shraddha
Published on: 4 Sep 2021 1:31 PM GMT
बदमाशों ने लूटे लाखों के जेवर व नकदी
X

बदमाशों ने लूटे लाखों के जेवर व नकदी

Shamli Crime News : रात्रि के समय घर में घुसकर बदमाशों (Gangsters) ने परिवार को हथियारों के बल पर बंधक बनाकर परिवार से लाखों के जेवर (jewelery) व नकदी लूट ली। बदमाश मौके से फरार हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस अब मामले की जांच पड़ताल में जुटी है। यह घटना क्षेत्र में चर्चा का विषय बनी हुई है।

आपको बता दें कि यह घटना शामली जनपद (Shamli District) के थाना भवन क्षेत्र के गांव कादरगढ़ की है। जहां गांव कादरगढ़ में गांव से बाहर ही महेश पुत्र विजेंदर अपने परिवार के साथ रहता है। बिजेंद्र एक छोटा किसान है। परिवार वालो के अनुसार रात्रि के लगभग 1:00 बजे सात से आठ अज्ञात बदमाश घर के बाहर बनी 4 से 5 फीट ऊंची बाउंड्री वाल को फांद कर घर में घुस गए। जहां घर में सो रही बुजुर्ग महिला, एक लड़की और एक लड़के को हथियारों के बल पर आतंकित करते हुए घर के ऊपर सो रहे मालिक महेश से उनका दरवाजा खुलवाया। महेश ने अपनी बेटी की आवाज सुन दरवाजा खोल दिया।


दरवाजा खोलते ही बदमाशों ने महेश को भी हथियार के बल पर आतंकित करते हुए जान से मारने की धमकी दी और महेश से घर की अलमारी की चाबी व नगदी के बारे में पूछा। आतंकित परिवार वालों ने बदमाशों को अलमारी की चाबी दे दी। बदमाशों ने घर में रखे लाखों रुपए के जेवर व 11000 की नकदी लूट ली। परिजनों के अनुसार लगभग एक से डेढ़ घंटा बदमाश उनके घर पर रहे और उन्हें बंधक बनाकर रखा। जिसके बाद बदमाश उन्हें कमरे में बंद कर फरार हो गए। सुबह उन्होंने किसी तरह शोर मचा कर पुलिस को इसकी सूचना दी। अब ग्रामीणों की भारी भीड़ मौके पर है और पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुटी है। फिलहाल घटना क्षेत्र में चर्चा का विषय बनी है। अभी पुलिस पूरे मामले की जानकारी जुटाने में लगी हुई।

मौके पर पहुंचे एडिशनल एसपी ओपी सिंह ने बताया कि परिवार को बंधक बनाकर जेवर व नकदी लूटे गए हैं। यह घटना पुलिस के लिए एक चुनौती है। कई टीमों को मौके पर बुलाया गया है। पुलिस जल्द ही मामले को वर्कआउट कर सभी आरोपी बदमाशों को जेल भेजने का काम करेंगे। फिलहाल पीड़ित की तरफ से अभी तहरीर नहीं आई है। तहरीर के बाद मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

Shraddha

Shraddha

Next Story