×

Shamli Crime News: छेड़खानी पर चिल्ला उठी महिला, और मनचले की धुनाई का वीडियो हो गया वायरल

Shamli Crime News: शामली जिले (District Shamli) के कांधला (Kandhla) में एक महिला के साथ मनचले को उस वक्त छेड़खानी भारी पड़ गई जब पीड़ित महिला ने शोर मचा कर आस पास के लोगों को इकट्ठा कर लिया और मनचले की जमकर पिटाई हो गई।

Pankaj Prajapati
Published on: 1 Dec 2021 11:22 AM GMT
Shamli Crime News: Woman shouted at molesting, and video of manhandled thrashing went viral
X

शामली: युवती के साथ छेड़छाड़ करने वाले मनचले की धुनाई 

Shamli Crime News: उत्तर प्रदेश के जनपद शामली (District Shamli) के कांधला (Kandhla) में मनचले ने युवती के साथ छेड़छाड़ (Girl Molestation) की तो महिला ने शोर मचा दिया। इस दौरान आसपास के लोग मौके पर पहुंच गए और मनचले को दबोच लिया। इसके बाद फिर क्या था शुरू हो गई धुनाई लोगों को हाथ साफ करने का मौका मिला।

इसी दौरान भीड़ में खड़े किसी व्यक्ति ने मनचले की पिटाई का वीडियो बनाकर उसे सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल कर दिया। जो तेजी से वायरल हो गया। जब इस पूरे मामले में कांधला थाना प्रभारी निरीक्षक प्रशांत कपिल (Kandhla police station in-charge Inspector Prashant Kapil) से बात की गई तो उन्होंने कहा कि उन्हें इस मामले की जानकारी नहीं है जबकि यह पूरा मामला क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है।

मनचले के ऊपर पड़े बेभाव के लात जूते

दरअसल, आपको बता दें मामला जनपद शामली (District Shamli) के कांधला (Kandhla) का है जहां पर एक मनचले को उस वक्त छेड़खानी भारी पड़ गई जब पीड़ित महिला ने शोर मचा कर आसपास के लोगों को इकट्ठा कर लिया। महिला ने कहा कि यह बस से हमारा पीछा कर रहा था, फिर छेड़छाड़ भी की। इसके बाद वहां खड़े लोगों ने मनचले की धुनाई शुरू कर दी। बेभाव के लात जूते पड़े। इसके बाद किसी ने वीडियो बनाकर रही सही कसर पूरी कर दी।

महिलाएं व छात्राएं कैसे रहेंगी सुरक्षित?

जनपद शामली में इन दिनों लड़कियों से छेड़खानी बढ़ गई है। मनचले आए दिन छेड़छाड़ करते हैं। अभी कुछ दिन पहले आरके पीजी कॉलेज (RK PG College) में दो छात्राओं के साथ स्कूल के ही 2 छात्रों द्वारा छेड़छाड़ का मामला आया था। शामली में ना तो कहीं एंटी रोमियो टीम (Anti Romeo Squad Team) दिखाई देती है, ना ही पुलिस प्रशासन की पिकेट। ऐसे में महिलाएं व छात्राएं कैसे सुरक्षित रहेंगी (How will women and girls stay safe)। फिलहाल जिस मनचले की पिटाई हुई है उसके बारे में जानकारी नहीं मिल पाई है। लेकिन लड़कियां और मौन भंग करेंगी तो ऐसे मनचलों को सबक जरूर मिलेगा।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story