×

Shamli Crime News: कालेज में छात्रा से छेड़छाड़, मनचले Acid Attack की दे रहे धमकी, छात्रा ने लगाई गुहार

Shamli Crime News: राष्ट्रीय किसान डिग्री कॉलेज की छात्रा ने कालेज के ही सीनियर दो छात्रों पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया है। पुलिस के समझाने पर भी आरोपी घटना को अंजाम देते आ रहे हैं और तेजाब (Acid Attack ki dhamki) डालने की धमकी देते हैं।

Pankaj Prajapati
Published on: 18 Nov 2021 1:26 PM GMT
Shamli Crime News: Student molested in college, threatening acid attack, student pleaded
X

शामली: कालेज में छात्रा से छेड़छाड़, छात्रा ने लगाई गुहार  

Shamli Crime News: शामली जनपद (Shamli District) के सदर कोतवाली क्षेत्र (Sadar Kotwali area) के मेरठ करनाल हाईवे मार्ग (Meerut Karnal Highway Marg) पर राष्ट्रीय किसान डिग्री कॉलेज (National Farmers Degree College) में पढ़ने वाली एक छात्रा ने कालेज के ही सीनियर दो छात्रों पर छेड़छाड़ (Molestation) और भद्दे कमेंट करने का आरोप लगाते हुए सीओ ऑफिस (CO Office) में पहुंच कर न्याय की गुहार लगाई है।

पीड़ित छात्रा का आरोप है कि करीब एक महीने से दोनों आरोपी कालेज परिसर व कालेज से बाहर छेड़छाड़ करते आ रहे हैं। इस मामले में कॉलेज प्राचार्य (college principal) को भी शिकायत दर्ज कराई थी। पुलिस अधिकारी ने जहां आरोपियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई के आदेश दिए हैं, वहीं कॉलेज प्रशासन द्वारा ऐसी घटना से ही इनकार किया जा रहा है।


पीड़ित छात्रा के साथ सीनियर 2 छात्र करते हैं छेड़छाड़

मामला शामली जनपद के सदर कोतवाली क्षेत्र के मेरठ करनाल हाईवे मार्ग पर बने राष्ट्रीय किसान डिग्री कॉलेज का है जहां 1 नवंबर से लेकर अब तक पीड़ित छात्रा के साथ कई बार छेड़छाड़ (Molestation With Girl Student) और भद्दे कमेंट करने की घटना हो चुकी है। घटना को अंजाम देने वाले पीड़ित छात्रा के सीनियर 2 छात्र हैं, जिनका नाम कुलविंदर और कमल (Kulbindar and Kamal) है।

पीड़ित छात्रा ने उक्त मामले में पहले कॉलेज प्रशासन व प्राचार्य को भी शिकायत लिखित में दी थी जिसमें पीडित के सामने आरोपियों को धमकाते हुए फैसला करा दिया गया था, वहीं 14 तारीख को पीड़िता ने आरोपियों के खिलाफ तहरीर देकर कानूनी कार्रवाई की मांग की थी, जिसमें 2 दिन पहले कोतवाली में तैनात दरोगा नंदकिशोर आरोपियों और पीड़ित के बीच फैसला कर आया था।


तेजाब डालने की दे रहे धमकी

थाने के फैसले से नाखुश पीड़ित छात्रा आज सीओ ऑफिस (CO Office) पहुंची जहां उसने आरोपियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग की और बताया कि 1 नवंबर से उसके साथ राष्ट्रीय किसान डिग्री कॉलेज में पढ़ने वाले बीएससी एग्रीकल्चर के छात्र कमल और कुलविंदर छेड़छाड़ करते आ रहे हैं, जिसके खिलाफ पहले कॉलेज के प्राचार्य को शिकायत की थी जिसमें उन्होंने फैसला करा दिया था, लेकिन आरोपियों की घटना रुकी नहीं और फिर 14 तारीख को थाने में तहरीर दी थी जिसमें नंदकिशोर दरोगा ने फैसला कराया था, लेकिन फिर भी आरोपी घटना को अंजाम देते आ रहे हैं और तेजाब (Acid Attak ki dhamki) डालने की धमकी देते हैं। उक्त मामले में अब सी ओ ऑफिस में गई थी जहां अब सीओ ने आरोपियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई के आदेश दिए हैं।

उधर इस मामले में सीओ सिटी श्रेष्ठ ठाकुर (CO City Shrestha Thakur) का कहना है कि एक छात्रा द्वारा मुझे अवगत कराया गया है कि उसके साथ कॉलेज के ही 2 छात्र छेड़छाड़ की घटना को अंजाम देते हैं जिसमें सदर कोतवाली में आकर दोनों पक्षों ने समझौता कर लिया था लेकिन पीड़िता के कहने पर अब दोनों पक्षों के परिजनों और आरोपी छात्राओं को बुलाया जाएगा उसके बाद कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story