×

Shamli Crime News: डबल मर्डर से दहल उठा शामली, गांव में दहशत का माहौल, हिस्ट्रीशीटर बदमाशों का खौफ

Shamli Crime News: शामली में पुरानी रंजिश के चलते गांव के ही एक हिस्ट्रीशीटर बदमाश विवेक उर्फ केकड़ा ने अपने साथियों के साथ मिल कर दो लोगों की धारदार हथियार से काटकर गोली मारकर हत्या कर दी है।

Pankaj Prajapati
Report Pankaj PrajapatiPublished By Vidushi Mishra
Published on: 4 Jan 2022 5:12 AM GMT
Saharanpur Crime News:
X
क्राइम की प्रतीकात्मक तस्वीर (फोटो:न्यूज़ट्रैक)

Shamli Crime News: शामली जनपद सदर कोतवाली क्षेत्र के गांव लाक में पुरानी रंजिश के चलते गांव के ही एक हिस्ट्रीशीटर बदमाश विवेक उर्फ केकड़ा ने अपने साथियों के साथ मिल कर दो लोगों की धारदार हथियार से काटकर गोली मारकर हत्या कर दी है। घटना के बाद से जांच क्षेत्र में दहशत का माहौल है। वहीं पुलिस को दोनों हत्या के बाद से खुली चुनौती है। पुलिस ने दोनों शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दे और आगे की वैधानिक कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है।

दरअसल मामला शामली की सदर कोतवाली क्षेत्र के गांव लाक का है। जहां पर खेत से घर जा रहे पल्ला ओर विनोद दो किसान व्यक्ति की अलग-अलग जहां पर गांव के हिस्ट्रीशीटर रहे बदमाश विवेक उर्फ केकड़ा ने अपने साथियों के साथ मिलकर पहले धारदार हथियार से काटकर घायल किया और फिर गोलियां मारकर हत्या कर दी।

गांव में दहशत का माहौल


एक के बाद एक हुए डबल मर्डर से जहां गांव में दहशत का माहौल है। वहीं बदमाश ने पुलिस को घटना को अंजाम देकर खुली चुनौती दी है। घटना के बाद से जहां आरोपी फरार है और पीड़ितों ने घटना की सूचना पुलिस को दी पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शवों को कब्जे में ले लिया है और आगे की वैधानिक कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है।

घटना के पीछे पुरानी रंजिश वह जमीनी विवाद होने की आशंका जताई जा रही है। वह इस मामले में मृतक के भाई का कहना है कि गांव का हिस्ट्रीशीटर मैं पहले धारदार हथियार से काटकर भाई की हत्या की है और फिर सर में गोली मार दी। घटना की सूचना मिलते ही जब गांव वाले आए तो तब आरोपी अपने साथियों के मिल कर फरार हो गया।

उधर इस मामले में पुलिस अधिकारी ने पीड़ितों की तहरीर पर नाम मुकदमा दर्ज करते हुए आगे की वैधानिक कानूनी कार्रवाई शुरू कर दिए और आरोपियों के लिए धरपकड़ तेज कर दिया।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story