×

Shamli Crime News: लोगों की जान जोखिम में डालते हुए खुलेआम हर्ष फायरिंग, वीडियो वायरल

Shamli Crime News: सोशल मीडिया पर तमंचे पर डिस्को का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। घुड़चढ़ी के दौरान एक व्यक्ति नहीं बल्कि चार चार अलग-अलग तरीके से व्यक्ति डांस करते हुए अवैध तमंचे व लाइसेंस धारी हथियारों से हर्ष फायरिंग कर रहे हैं ।

Pankaj Prajapati
Report Pankaj PrajapatiPublished By Vidushi Mishra
Published on: 28 Jun 2021 1:03 PM GMT
In Shamli district, the video of disco on a taman is becoming increasingly viral on social media.
X

 अवैध तमंचे व लाइसेंस धारी हथियारों से हर्ष फायरिंग करता युवक (फोटो-सोशल मीडिया)

Shamli Crime News: शामली जनपद में सोशल मीडिया पर तमंचे पर डिस्को का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जहा वीडियो में साफ देखा जा सकता है । कि घुड़चढ़ी के दौरान एक व्यक्ति नहीं बल्कि चार चार अलग-अलग तरीके से व्यक्ति डांस करते हुए अवैध तमंचे व लाइसेंस धारी हथियारों से हर्ष फायरिंग कर रहे हैं ।

मामले की वीडियो जहां सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है वही ये वीडियो करीब एक महीने पुरानी बताई जा रही है ।वहीं मीडिया में मामला संज्ञान में आने पर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है

धड़ल्ले से खुलेआम हर्ष फायरिंग

देश हो या प्रदेश हर्ष फायरिंग भारत में पूर्णता बैन है लेकिन फिर भी लोग धड़ल्ले से खुलेआम हर्ष फायरिंग करते हुए नजर आते हैं। वही इस तरह का मामले में आज जनपद में भी देखने को मिला है ।

दरसल शामली जनपद की सदर कोतवाली क्षेत्र के सिटी के आजाद चौक निवासी सलमान मेंबर के यहां कुछ दिनों पहले शादी थी। जिसकी वीडियो वायरल हो रही है वीडियो में सांफ देखा जा सकता है। कि किस तरीके से चार युवक हाथों में हथियार लहराते हुए और लोगों की जान को जोखिम में डालते हुए, जश्न के माहौल में झूमते हुए अवैध हथियार और लाइसेंसी हथियारों से हर्ष फायरिंग कर रहे हैं ।

घटना की वीडियो जहां उन्हीं के किसी व्यक्तियों द्वारा बनाई गई है आज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है । वायरल वीडियो जहां मीडिया कर्मियों को मिली तो वही मीडिया कर्मियों ने मामला पुलिस में पूछताछ के लिए बात की । तो पुलिस ने मीडिया के द्वारा बताए गए वीडियो को संज्ञान में लेते हुए आगे की कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story