×

Shamli Crime News: पुलिस को मिली बड़ी सफलता, गिरफ्तारी के डर से पांच गैंगस्टरों का आत्मसमर्पण

उत्तर प्रदेश में योगी सरकार बनने के बाद पुलिस द्वारा अपराधियों की लगातार कमर थोड़ी जा रही है। जिसके बाद उत्तर प्रदेश के अधिकतर थानों में फरार अपराधी पुलिस कार्यवाही के डर से पुलिस के सामने खुद ही आत्मसमर्पण कर रहें।

Pankaj Prajapati
Published on: 5 July 2021 3:01 PM GMT (Updated on: 5 July 2021 3:04 PM GMT)
criminals surrender themselves
X

पुलिस के सामने खुद ही आत्मसमर्पण करते अपराधी: फोटो- सोशल मीडिया

Shamali Crime News: उत्तर प्रदेश में योगी सरकार बनने के बाद पुलिस द्वारा अपराधियों की लगातार कमर थोड़ी जा रहीं हैं। जिसके बाद उत्तर प्रदेश के अधिकतर थानों में फरार अपराधी पुलिस कार्यवाही के डर से पुलिस के सामने खुद ही आत्मसमर्पण कर रहें। पांच गैंगस्टरो ने भी पुलिस कार्यवाही व गिरफ्तारी के डर से कोतवाली पर पहुंचकर आत्मसमर्पण कर दिया। पुलिस ने पांचों गैंगस्टरो को गिरफ्तार कर चालान कर दिया।

कई साल पहले उत्तर प्रदेश में लगातार अपराधिक घटनाएं घट रहीं थी। जिसके बाद उत्तर प्रदेश में सत्ता परिवर्तन हुआ और भाजपा ने उत्तर प्रदेश में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को कमान सौंप दी थी। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सत्ता संभालने के बाद ही अपराधियों को ललकारते हुए कहा था कि अपराधियों को किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा या तो अपराधी जेल में होंगे या या फिर अपराधी उत्तर प्रदेश से पलायन कर जाए। जिसके बाद पुलिस ने लगातार बड़े अपराधियों को पुलिस मुठभेड़ के दौरान मार गिराया तो कुछ अपराधियों को पुलिस मुठभेड़ में लंगड़ा कर सलाखों के पीछे भेज दिया।

पुलिस कार्यवाही के डर से अपराधियों ने किया आत्मसमर्पण

अब आलम यह है कि अपराधी पुलिस कार्यवाही के डर से खुद ही पुलिस के सामने आत्मसमर्पण करते नजर आ रहे हैं कैराना कोतवाली में गैंगस्टर एक्ट में वांछित चल रहें पांच गैंगस्टर अफसरून, कय्यूम, राशिद उर्फ भूरा, सालिम व हारून उर्फ गुड्डू निवासी ग्राम रामडा पहुंचे।


उन्होंने पुलिस के सामने हाथ उठाकर आत्मसमर्पण कर दिया। गैंगस्टर हारून ने बताया कि वह गैंगस्टर एक्ट में वांछित चल रहें हैं। उन्होंने खुद ही कोतवाली में आकर आत्मसमर्पण कर दिया हैं। सभी गैंगस्टरो ने कहा कि वह अपराध से तोबा कर भविष्य में अपराध न करने की शपथ लेते हैं। जिसके बाद पुलिस ने सभी पांचों गैंगस्टरो को गिरफ्तार कर चालान कर दिया।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story