×

Shamli Crime news: अपराधियों में दिखा पुलिस कार्रवाई का खौफ, जानें कहां हाथ उठाकर आत्मसमर्पण करने पहुंचे गैंगस्टर

आत्मसमर्पण करने वाले तीनों अपराधियों ने की अपराध से तौबा

Pankaj Prajapati
Report Pankaj PrajapatiPublished By Sushil Shukla
Published on: 4 July 2021 7:35 AM GMT
Shamli Crime news: अपराधियों में दिखा पुलिस कार्रवाई का खौफ, जानें कहां हाथ उठाकर आत्मसमर्पण करने पहुंचे गैंगस्टर
X

कैराना थाने में हाथ उठाकर आत्मसमर्पण करने पहुंचे गैंगस्टर

शामली। प्रदेश में सरकार बदलने के बाद जहां बीजेपी सरकार के कार्यकाल के दौरान अपराधियों की धरपकड़ और एनकाउंटर की शुरुआत हुई थी। वहीं अपराधियों ने कई बार थाने में अपराध से तोबा करते हुए थाने में आत्मसमर्पण किया था। शामली के कैराना में भी तीन गैंगस्टर अपराधियों ने अपराध से तौबा कर खुद को पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने तीनों आरोपियों को हिरासत में लेकर आगे की कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी हैं। यहां गैंगस्टर एक्ट में फरार चल रहे तीन अभियुक्त हाथ ऊपर उठाए आत्मसमर्पण करने पहुंचे थे।

जनपद को अपराधमुक्त करने के लिए एसपी सुकीर्ति माधव ने जनपद पुलिस को वांछित अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई के कडे़ दिशा निर्देश दे रखे हैं। एसपी के निर्देशों के बाद जनपद पुलिस भी अपराधियों के खिलाफ ताबड़तोड़ कार्रवाई कर रही है जिससे अपराधियों में खलबली मची हुई है। कैराना क्षेत्र के गांव रामडा निवासी गैंगस्टर एक्ट के मामले में फरार चल रहें गैंगस्टर अरशद, परवेज और दानिश उर्फ काला एक साथ हाथ जोड़े कैराना कोतवाली पहुंचे और अपराध से तौबा करने की बात कही।

पुलिस के सामने अपराधों से तौबा करते गैंगस्टर

तीनों को नहीं मालूम कितनी वारदातों को दिया अंजाम

पुलिस ने तीनों से बातचीत की और उनके बारे में जाना तो पुलिस ने तुरंत उनको गिरफ्तार कर लिया। पुलिस हिरासत में खड़े तीनों आरोपियों ने पूछने पर बताया कि उन्हें खुद नहीं पता उन्होंने कितनी घटनाओं को अंजाम दिया हैं। अब वे गिरफ्तारी व गैंगस्टर की कार्रवाई के डर से खुद ही पुलिस के पास पहुंचे और अपराध से तौबा करते हुए खुद आत्मसमर्पण किया हैं। तीनों गैंगस्टरों ने कहा कि जेल से बाहर आने के बाद वे अपने परिवार के साथ खुशहाल जीवन जीना चाहते हैं और आइंदा से किसी भी तरह का अपराध नहीं करेंगे। पुलिस ने तीनों गैंगस्टर को गिरफ्तार कर चालान कर दिया।


Sushil Shukla

Sushil Shukla

Next Story