Shamli: गैंगस्टर आरिफ ने पुलिस के सामने किया आत्मसमर्पण, अपराध न करने की खाई कसम

Shamli: जनपद में कैराना गैंगस्टर एक्ट में वांछित आरोपी ने कोतवाली में पहुंचकर पुलिस के सामने दोनों हाथ उठाकर आत्मसमर्पण कर दिया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर चालान कर दिया।

Pankaj Prajapati
Published on: 15 July 2022 10:29 AM GMT
Shamli News
X

आत्मसमर्पण करने पहुंचा गैंगस्टर। 

Shamli: जनपद में कैराना गैंगस्टर एक्ट में वांछित आरोपी ने कोतवाली में पहुंचकर पुलिस के सामने दोनों हाथ उठाकर आत्मसमर्पण कर दिया। आरोपी द्वारा अपराध न करने की तौबा की गई। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर चालान कर दिया।

ये है पूरा मामला

आपको बता दें मामला जनपद शामली के कैराना का है जहां पर कोतवाली के गेट पर एक आरोपी पहुंचा और हाथ उठाकर अपराध से तौबा करते हुए आत्मसमर्पण करने की बात कहीं। पुलिस द्वारा आरोपी से पूछताछ की गई तो आरोपी ने अपना नाम आरिफ पुत्र किताबू निवासी गांव रामडा थाना कैराना (Thana Kairana) बताया। आरोपी ने बताया कि फरवरी 2021 में सपा विधायक नाहिद हसन )SP MLA Nahid Hassan) के साथ उसके खिलाफ भी गैंगस्टर एक्ट का मुकदमा दर्ज हुआ था। मामले में तभी से वह फरार चल रहा था। करीब एक साल पहले गांव पंजीठ के पास उसकी मोटरसाइकिल में एक गाड़ी ने टक्कर मार दी थी। जिसके बाद उसकी एक टांग टूट गई थी। जिसका वह इलाज करा रहा हैं। लेकिन उसने अपनी मर्जी से खुद कोतवाली में पहुंचकर आत्मसमर्पण किया हैं। बाद में गैंगस्टर आरिफ कोतवाली प्रभारी अनिल कपरवान (Kotwali in-charge Anil Kaparwan) के कार्यालय में पहुंचा तथा कोतवाली के सामने अपने दोनों हाथ उठाकर अपराध से तौबा कर आत्मसमर्पण कर दिया।

गैंगस्टर एक्ट के आरोपी ने अपनी मर्जी से किया आत्मसमर्पण

कोतवाली प्रभारी अनिल कपरवान (Kotwali in-charge Anil Kaparwan)ने बताया कि गैंगस्टर एक्ट के आरोपी ने अपनी मर्जी से कोतवाली में पहुंचकर आत्मसमर्पण किया हैं। आरोपी को गिरफ्तार कर चालान कर दिया गया।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story