×

Shikohabad Crime News: किशोरियों की तलाश में आई पुणे (महाराष्ट्र) की पुलिस, दंपत्ति को उठाया, पूछताछ जारी

Shikohabad Crime News:मोबाइल एक नई मुसीबत बन गया है। बच्चे और बच्चियां मोबाइल पर फेसबुक और इंस्ट्राग्राम चला रहे हैं। जिससे किशोरावस्था में भटक जाते हैं।

Brajesh Rathore
Published on: 7 Dec 2021 4:06 PM GMT
Shikohabad Crime News: Police of Pune (Maharashtra) came in search of teenagers, picked up the couple, investigation continues
X

महाराष्ट्र पुलिस: photo - social media  

Shikohabad Crime News: महाराष्ट्र (Maharashtra) के पुणे जनपद क्षेत्र अंतर्गत पिंपरी थाना क्षेत्र (Pimpri Police Station Area) में दो किशोरियां फेसबुक पर चेटिंग के दौरान फिरोजाबाद (District Firozabad) के एक युवक से दोस्ती हो गई। इसके बाद एक किशोरी ने ट्रेवल एजेंसी (travel agency) से फ्लाइट की टिकट बुक कराई और अपने पड़ोस में रहने वाली एक किशोरी को साथ लेकर दिल्ली आ गईं। यहां से ट्रेन द्वारा अपने फेसबुक (Facebook) प्रेमी के पास पहुंच गई। किशोरियों के गायब होने की जानकारी थाना पिंपरी पुलिस (Thana Pimpri Police) को दी गई।

पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर किशोरियों की तलाश शुरू कर दी। सोमवार को पुणे की पुलिस जिले में आई और उसने जसराने के गांव में दबिश दी। लेकिन वहां कोई नहीं मिला। इसके बाद कॉल डिटेल से आरोपी युवक की बहन और बहनोई निवासी मेहराबाद को पुलिस ने उठाया और किशोरियों की बरामदी के लिए पूछताछ की।

मोबाइल एक नई मुसीबत

मोबाइल एक नई मुसीबत बन गया है। बच्चे और बच्चियां मोबाइल पर फेसबुक और इंस्ट्राग्राम चला रहे हैं। जिससे किशोरावस्था में भटक जाते हैं। ऐसा ही एक मामला शिकोहाबाद में सामने आया है। पुणे की रहने वाली एक किशोरी का फेसबुक और इंस्ट्राग्राम से जनपद के थाना जसराना के गांव के एक युवक से दोस्ती हो गई। दोस्ती इतनी बढ़ गई कि किशोरी हवाई जहाज की टिकट करा कर अपने दोस्त के पास अपनी एक पडोस में रहने वाली सहेली को साथ लेकर आ गई।

विगत 10 दिन से किशोरियों के परिवार के लोग उनकी तलाश में भटक रहे हैं। मंगलवार को महाराष्ट्र के पुणे जनपद के पिंपरी थाना की पुलिस किशोरियों के परिवार के साथ थाना पहुंची और उन्होंने मेहराबाद से एक दंपत्ति को उठा कर किशोरियों की बरामदी का प्रयास किया है। पुलिस दंपति से पूछताछ कर रहा है।

पुलिस की दबिश जारी है

बताया जाता है कि आरोपी युवक मेहराबाद निवासी अर्चना का भाई है। दोनों किशोरियां उसी के पास हैं। इस संबंध में प्रभारी निरीक्षक उदयवीर मलिक (In-charge Inspector Udayveer Malik) का कहना है कि पुणे की पुलिस किशोरियों की तलाश में आई है। किशोरियों की बरामदी के लिए कुछ स्थानों पर दबिश दी जा रही है।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story