×

Aftab Narco Test: श्रद्धा मर्डर केस में बड़ा खुलासा, नार्कों टेस्ट में आफताब ने बताया कहां फेंके कपड़े और मोबाइल

Aftab Narco Test: आफताब पूनावाला पर अपनी लिव इन पार्टनर श्रद्धा की हत्या और उसके शव काटकर फेंकने के आरोप हैं। आफ़ताब का 01 दिसंबर को नार्को टेस्ट हुआ।

aman
Written By aman
Published on: 1 Dec 2022 8:52 AM GMT (Updated on: 1 Dec 2022 8:56 AM GMT)
Shraddha Murder Case
X

श्रद्धा मर्डर केस में बड़ा अपडेट (photo: social media )

Aftab Narco Test: श्रद्धा वॉकर मर्डर केस (Shraddha Walker Murder Case) में आज यानी गुरुवार (01 दिसंबर) को आरोपी आफताब अमीन पूनावाला (Aftab Amin Poonawalla) का नार्को टेस्ट हुआ। मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि, आफताब ने नार्को टेस्ट के दौरान बताया कि उसने कहा श्रद्धा के कपड़े और मोबाइल कहां फेंके थे। बता दें, दिल्ली पुलिस आज सुबह आफताब को तिहाड़ जेल से लेकर अंबेडकर अस्पताल पहुंची। जहां 10 से 12 बजे तक यानी 2 घंटे उसका नार्को टेस्ट चला।

इससे पहले, आफ़ताब का पॉलीग्राफ टेस्ट (Aftab Polygraph Test) पूरा हो चुका है। रिपोर्ट्स के अनुसार, आफताब पूनावाला ने पॉलीग्राफी टेस्ट में ये माना माना कि उसने ही अपनी लिव-इन-पार्टनर श्रद्धा की हत्या की थी। हालांकि, आफताब को श्रद्धा की हत्या का तनिक भी अफसोस नहीं है। बता दें कि इससे पहले, आफ़ताब का पॉलीग्राफ टेस्ट (Aftab Polygraph Test) पूरा हो चुका है। ख़बरों के मुताबिक, आफताब के पॉलीग्राफी टेस्ट की अंतिम रिपोर्ट तैयार की जा रही है। रिपोर्ट्स के अनुसार, आफताब पूनावाला ने पॉलीग्राफी टेस्ट में ये माना कि उसने ही अपनी लिव-इन-पार्टनर श्रद्धा की हत्या की थी। हालांकि, आफताब को श्रद्धा की हत्या का तनिक भी अफसोस नहीं है।

पॉलीग्राफी टेस्ट से जांच में मिली मदद

फॉरेंसिक विभाग और श्रद्धा मर्डर केस की जांच कर रही पुलिस का मानना है कि, पॉलीग्राफी टेस्ट से उन्हें काफी मदद मिली है। वहीं, आज होने जा रहे नार्को टेस्ट से भी इस हत्याकांड की परतें खुलेंगी। बता दें कि, 18 मई 2022 को 28 वर्षीय आफताब ने अपनी 27 वर्षीय प्रेमिका श्रद्धा की गला घोंटकर हत्या कर दी थी। इसके बाद उसने शव के 35 टुकड़े किए थे। इन्हें रखने के लिए उसने 300 लीटर का फ्रिज खरीदा था। वह 18 दिन तक रोज रात को जंगल में टुकड़े फेंकने जाया करता था। इस हत्याकांड ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया।

क्या खुलेंगे श्रद्धा हत्याकांड के राज?

आफताब अमीन पूनावाला (Aftab Amin Poonawalla) का आज (1 दिसंबर) को नार्को टेस्ट होना है। आफ़ताब के नार्को टेस्ट की इजाजत दिल्ली पुलिस (Delhi Police) को साकेत कोर्ट (Saket Court) से मिल चुकी है। दिल्ली के अंबेडकर अस्पताल में आफताब पूनावाला का नार्को टेस्ट होगा। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दिल्ली पुलिस ने बताया है कि आफ़ताब के पॉलीग्राफी टेस्ट से जांच में काफी सहायता मिली है। पुलिस एक-एक कड़ी को जोड़कर देख रही है। नार्को टेस्ट की अनुमति मिलने के बाद जांच टीम को नई उम्मीद जगाई है। माना जा रहा है कि, श्रद्धा की हत्या के अनसुलझे राज नार्को टेस्ट के बाद सुलझ सकते हैं। पुलिस को लग रहा है कि, जिन सवालों के जवाब में अब तक आफताब उन्हें गुमराह करता रहा था, उसके भी सही-सही जवाब अब मिल सकते हैं।

अभी तक अनसुलझे हैं ये सवाल :

- पुलिस अब तक श्रद्धा के सिर की तलाश नहीं कर पाई है। नार्को टेस्ट में ये पता चल सकता है कि उसे आफ़ताब ने कहां फेंका?

- श्रद्धा के शव के शेष हिस्सों को आरोपी ने कहां फेंका?

- जांच के लिहाज से सबसे महत्वपूर्ण, श्रद्धा का मोबाइल कहां है?

- हत्या के वक्त श्रद्धा के पहने हुए कपड़े कहां हैं?

दिल्ली पुलिस को उम्मीद है कि आफ़ताब पूनावाला आज होने वाले नार्को टेस्ट में इन अनसुलझे सवाल से पर्दा उठा सकता है। पुलिस को अब तक कई बार गुमराह करने की कोशिशें कर चुका आफ़ताब नार्को टेस्ट में कुछ हकीकत बयां कर सकता है।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story