×

Shravasti Crime News: जमीनी विवाद में वृद्ध की हत्या, बचाने दौड़े ग्राम प्रधान पर भी तलवार से हमला, कटा हाथ

Shravasti Crime latest News: श्रावस्ती जिले के गिलौला थाना अंतर्गत गुटुहरू गांव निवासी रक्षाराम और बद्दू के बीच जमीनी रंजिश चल रही है। ग्रामीणों के मुताबिक कई बार जमीन के मामले को लेकर विवाद भी हो चुका है।

Anurag Pathak
Report Anurag PathakPublished By Divyanshu Rao
Published on: 7 Dec 2021 2:41 PM GMT
Crime News
X
क्राइम की प्रतीकात्मक तस्वीर (फोटो:न्यूज़ट्रैक)

Shravasti Crime News: गिलौला के गुटुहरु गांव में जमीनी विवाद को लेकर मंगलवार को दबंग ने वृद्ध की गला काटकर (Shravasti Mein Hatya Ki Ghatna ) हत्या कर दी। बचाने दौड़े ग्राम प्रधान पर भी तलवार से हमला कर दिया। जिससे ग्राम प्रधान का हाथ कट गया। गंभीर हालत में ग्राम प्रधान को मेडिकल कॉलेज बहराइच रेफर कर दिया गया है। पुलिस ने मौके से हत्या में प्रयुक्त तलवार को कब्जे में ले लिया है। आरोपी को हिरासत में लेकर जांच शुरू कर दी है। ग्रामीणों के मुताबिक घटना को अंजाम देने के बाद तीन अन्य आरोपी फरार हो गए हैं।

श्रावस्ती जिले के गिलौला थाना अंतर्गत गुटुहरू गांव निवासी रक्षाराम और बद्दू के बीच जमीनी रंजिश चल रही है। ग्रामीणों के मुताबिक कई बार जमीन के मामले को लेकर विवाद भी हो चुका है। मंगलवार शाम को जमीनी रंजिश में रक्षाराम और बद्दू पुत्र जिलेदार के बीच विवाद शुरू हो गया। विवाद के दौरान बद्दू काफी नाराज हो गया। वह कुछ दूरी पर स्थित घर से तलवार ले आया। इसके बाद वृद्ध रक्षाराम शुक्ला (90) के गले पर वार कर दिया।

वृद्ध हमला होते ही जमीन पर गिर गया। मौके पर ही उसकी मौत हो गई। बवाल बढ़ता देख बीच बचाव के लिए आए ग्राम प्रधान महेश कुमार पर भी तलवार से हमला कर दिया। जिससे ग्राम प्रधान का हाथ कट गया। ग्रामीणों ने बवाल की सूचना पुलिस को दी।

घटना स्थल की जांच करती पुलिस

थानाध्यक्ष अखिलेश कुमार पाण्डेय पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने घायल ग्राम प्रधान को संयुक्त जिला अस्पताल भिनगा पहुंचाया। यहां गंभीर हालत में ग्राम प्रधान को मेडिकल कॉलेज बहराइच रेफर कर दिया गया है। थानाध्यक्ष ने बताया कि मौके से आरोपी को हिरासत में लेकर जांच शुरू कर दी गई है। जबकि मृतक वृद्ध के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

उधर ग्रामीणों का कहना है कि बद्दू ने हत्या के बाद स्वयं पुलिस को जानकारी दी। साथ ही घटनास्थल पर पुलिस को गिरफ्तारी दे दी।

घटना के बाद से तीन आरोपी हुए फरार

घटनास्थल पर जांच करने पहुंचे पुलिस को ग्रामीणों ने बताया बद्दू अवस्थी के साथ पेशकार, सुनील और शुभम ने मिलकर हमला किया। घटना के बाद से तीन अन्य लोग फरार हो गए। पुलिस अधीक्षक का कहना है जांच के बाद फरार आरोपियों के विरुद्ध केस दर्ज किया जायेगा।

Divyanshu Rao

Divyanshu Rao

Next Story