×

Siddharthnagar Crime News: संदिग्ध हालत में मिला शिक्षिका का शव, पढ़ें जिले की सभी खबरें

Siddharthnagar Crime News: सिद्धार्थनगर जिले के बर्डपुर क्षेत्र में एक शिक्षिका की संदिग्ध परिस्थियों में शव मिला।

Intejar Haider
Report Intejar HaiderPublished By Divyanshu Rao
Published on: 16 July 2021 2:20 PM GMT
Sensational incident took place in Kanpur countryside.
X

फांसी की प्रतीकात्मक फोटो-सोशल मीडिया 

Siddharthnagar Crime News: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के सिद्धार्थनगर (Siddharthnagar) जिले के बर्डपुर क्षेत्र में एक शिक्षिका की संदिग्ध परिस्थियों में शव मिला है। गुरुवार को देर रात को घर की छत के कुडें से लटक कर शिक्षिका ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मिली जानकारी के मुताबित जब मृतक शिक्षिका (Teacher ) का पति घर पहुंचा तो संदिग्ध परिस्थितियों में महिला का शव छत के कुड़े से लटका हुआ था।

जिसके बाद मृतक शिक्षिका के पति ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है।

संदिग्ध परिस्थितियों में मौत की प्रतीकात्मक फोटो-सोशल मीडिया

जानें क्या है पूरा मामला

यह पूरा मामला उत्तर प्रदेश के सिद्धार्थनगर जिले के बर्डपुर ब्लॉक क्षेत्र में तैनात एक शिक्षिका का संदिग्ध परिस्थितियों में शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। जानकारी के मुताबित गुरुवार देर रात को उसका पति जब घर से वापस घर लौटा तो प्राथमिक स्कूल बनकटवा में तैनात एक शिक्षिका का शव घर के अंदर कुंडी से लटकता पाया गया। जिसके बाद घटना की जानकारी पुलिस को दी।

शिक्षिका ने छत के कुंडे से लगाई फांसी

मृत शिक्षिका के पति ने बताया कि आज शाम जब वह घर लौटा तो देखा कि उसकी पत्नी कमरे में फांसी लगाकर छत के कुंडे से लटकी हुई है। जिसके बाद मृत शिक्षिका का शव आनन फानन में उतारा गया। लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। जिसके बाद इसकी जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर आगे की कार्यवाही शुरू कर दी।

बर्डपुर ब्लॉक क्षेत्र में सहायक अध्यापक के पद पर तैनात थी

मृत शिक्षिका प्रतिभा सिंह उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले की रहने वाली थी और सिद्धार्थनगर जिले के बर्डपुर ब्लॉक क्षेत्र के बनकटवा प्राथमिक विद्यालय में सहायक अध्यापक पद पर कार्यरत थी। इसकी पुष्टि ब्लॉक एजुकेशन अधिकारी ने की है वह अपने पति व बच्चे के साथ पलटा देवी मार्ग पर किराए के मकान में रहती थी। घटना के पीछे की वजह अभी तक साफ नहीं हुई है। शिक्षिका के परिजनो को सूचना दी गई है। उनके आने पर और स्थिति स्पष्ट हो पाएगी। फिलहाल पुलिस शव का पंचनामाकर पोस्टमार्टम के लिए भेजने की तैयारी में जुट गई है।

सिद्धार्थनगर में तेज रफ्तार का कहर

उत्तर प्रदेश के सिद्धार्थनगर में तेज रफ्तार का कहर लगातार जारी है आज सिद्धार्थनगर के शोहरतगढ़ थाना अंतर्गत बुढनईयां पकड़ी के पास भट्टे के सामने अनियंत्रित होकर एक बोलेरो पेड़ से टकराई जिसमें 2 लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई और 9 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए जिनका इलाज जिला चिकित्सालय सिद्धार्थनगर में चल रहा है

सड़क दुर्घटना की प्रतीकात्मक फोटो-सोशल मीडिया

लड़की दिखाई की रस्म में जा रहे कार सवार

जानकारी के अनुसार शोहरतगढ़ थाना अंतर्गत रमवापुर तिवारी से लड़की दिखाई रस्म को लेकर मिश्रौलिया थाना क्षेत्र के चेतिया गांव में जा रहे थे तभी बुढनईयां पकड़ी के पास बोलेरो अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराई जिसमें 2 लोगों की मौत हो गई और 9 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। मौके पर पुलिस पहुंच कर गाड़ी से घायल लोगों को बाहर निकाल।

दुर्घटना की प्रतीकात्मक फोटो-सोशल मीडिया

बोलेरो के अनियंत्रित होने से हुआ हादसा

सीओ शोहरतगढ़ प्रदीप यादव ने बताया रमवापुर तिवारी से कुछ लोग चेतिया लड़की देखने जा रहे थे । पकड़ी के पास पेड़ से उनकी बोलेरो अनियंत्रित होकर टकरा गई ।जिससे हादसा हो गया । हादसे में दो लोग की मृत्यु हो गयी ओर नौ लोग घायल हो गए है। घायलो का ज़िला अस्पताल में इलाज चल रहा है। बाकी अग्रिम कार्यवाई की जा रही है।

Divyanshu Rao

Divyanshu Rao

Next Story