×

Siddharthnagar Crime News: खेत में मिला शव, ग्रामीणों के उड़े होश, मौत की वजह तलाश रही पुलिस

Siddharthnagar Crime News : सिद्धार्थनगर के एक गांव के खेत मे एक 22 साल के युवक का शव संदिग्ध परिस्थितियों में देख लोगों में कोहराम मच गया। आनन फानन में इसकी जानकारी ग्रामीणों ने पुलिस को दी।

Intejar Haider
Reporter Intejar HaiderPublished By Shivani
Published on: 8 Jun 2021 9:44 AM GMT
Siddharthnagar Crime News: खेत में मिला शव, ग्रामीणों के उड़े होश, मौत की वजह तलाश रही पुलिस
X

Siddharthnagar News: उत्तर प्रदेश के सिद्धार्थनगर जिले में एक खेत में युवक की संदिग्ध हालत में शव मिला है। शव मिलने के बाद गाँव में हड़कंप मच गया। युवक के शव मिलने की सूचना के बाद मौके पर पुलिस ने पहुँच कर शव का पंचनामा कर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं इस बात की जांच की जा थी है कि उसकी मौत कैसे हुई। मृतक के परिजन भी अचानक उसकी मौत से सदमे में है।

मामला सिद्धार्थनगर जिले के शोहरतगढ़ थानाक्षेत्र का है, यहां जड़ीकुइयां गाँव के पास खेत मे एक 22 साल के युवक का शव संदिग्ध परिस्थितियों में देख लोगों में कोहराम मच गया। आनन फानन में इसकी जानकारी ग्रामीणों ने पुलिस को दी। मौके पर पहुची पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बताया जा रहा है आज सुबह जब लोग खेतो की तरफ गए तो उन्होंने खेत में एक शव को पड़ा पाया।

मृतक की पहचान जडीकुइया गाँव के शिवकुमार यादव के रूप में हुई है। मृतक के परिजनों को उसकी मौत की सूचना दी गयी। मृतक के पिता ने पुलिस को पूछताछ में बताया कि उसकी किसी से दुश्मनी नही थी। वहीं उन्होंने ये भी बताया कि बीते दिन गाँव में एक लड़की को किसी लड़के के साथ आपत्तिजनक हालत में देखा गया था, जिसके बाद उन्हें काफी डांट पड़ी थी। इस घटना के बाद से ही मृतक गायब था।

इस मामले में शोहरतगढ़ सीओ का कहना है कि जडीकुइयाँ गाँव मे एक युवक का शव मिला है, जिसकी पहचान शिवकुमार यादव के रूप में हुई है । मृतक का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है । आगे की विधिक कार्यवाही की जा रही है।

चंदौली में फावड़े से काटकर हत्या

बता दें कि चंदौली जिले में एक मजदूर की बेरहमी से हत्या करने का मामला सामने आया है। हत्यारे ने मजदूर को फावड़े से काटकर मौत के घाट उतार दिया। इस हत्या के बाद क्षेत्र में सनसनी फ़ैल गयी। मामले में गुस्साए ग्रामीणों ने आरोपी को पकड़ कर उसकी जमकर पिटाई कर दी। जिसकर बाद उसे अचेत अवस्था में अस्पताल में भर्ती करवाया गया। वहीं पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी हुई है।

प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि हत्या के बाद आरोपी गाँव में घूमते हुए मिला, जो बार बार ये कह रहा था, ' मैं खूनी हूँ, मैनें खून कर दिया।' हत्या का आरोप लखईपुर ग्राम निवासी वीरेंद्र पर लगा है। वीरेंद्र को मानसिक तौर पर विक्षिप्त बनाया जा रहा है। वहीं मामले में जब ग्रामीणों को पता चला कि वीरेंद्र ने ही मेधा बिंद की हत्या की है, तो उन्होंने आरोपी को पकड़ कर उसकी जमकर पिटाई कर दी।

Shivani

Shivani

Next Story