×

Siddharthnagar Crime News: सऊदी से कमा कर घर आ रहे युवक की बाराबंकी में मिली लाश, चार वर्ष सऊदी में रहकर घर आ रहा था युवक

Siddharthnagar Crime News: परवेज़ वहां से जब कभी घर फोन करता था तो अपनी माँ व पत्नी से यही कहता था कि यहां लोग मुझे जान से मारने की धमकी दे रहे हैं।

Intejar Haider
Report Intejar HaiderPublished By Divyanshu Rao
Published on: 4 Dec 2021 4:21 PM GMT (Updated on: 4 Dec 2021 5:50 PM GMT)
Crime News
X
क्राइम की प्रतीकात्मक तस्वीर (फोटो:न्यूज़ट्रैक)

Siddharthnagar Crime News: सिद्धार्थनगर ज़िले के भवानीगंज थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत बयारा निवासी एक 32 वर्षीय युवक की बाराबंकी में लाश मिली, आपको बताते चलें कि उक्क्त गांव निवासी परवेज़ पुत्र शमसुल्लाह उम्र लगभग 32 वर्ष जो की विदेश सऊदी अरब रियाद में रहकर बकरी चराने का काम करता था।

परवेज़ वहां से जब कभी घर फोन करता था तो अपनी माँ व पत्नी से यही कहता था कि यहां लोग मुझे जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। इस सम्बंध में परवेज़ ने अबसे दो वर्ष पूर्व परिजनों को एक वीडियो भेजा था। जिसमें वहां के लोगों पर जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया था। बीते वृहस्पतिवार को परवेज़ ने घर फोन किया था और अपनी मां व पत्नी से बात भी किया था।

बीते शुक्रवार की सुबह परवेज की मां के पास एक फोन आता है और उनसे कहा जाता है कि मैंने आपके बेटे को बिठा दिया है और लखनऊ जाकर रिसीव कर लो। तो सूचना पाकर परवेज़ के परिजन उसे लाने लखनऊ एयरपोर्ट पहुँचे और जब उसके नम्बर पर कॉल किया तो परवेज का मोबाइल स्विच आफ आया।

क्राइम की प्रतीकात्मक तस्वीर (फोटो:न्यूज़ट्रैक)

परिजन देर तक एयरपोर्ट पर इंतजार करने के बाद घर वापस आ गए। इसके बाद घर वालों को भवानीगंज पुलिस ने फोन कर सूचना दी कि बाराबंकी के पास एक विद्यालय के समीप संदिग्ध परिस्थितियों पेड़ से लटकती परवेज़ की लाश मिली है। सूचना मिलते ही घर मे कोहराम मच गया। परिवार में परवेज़ दो भाई थे जिनमें परवेज बड़ा था।

जिनके दो छोटे छोटे बच्चे हैं, जिसमें एक बेटा जिसका नाम अशफाक है जो 5 वर्ष का और बेटी उमैमा जो कि चार वर्ष की है। इन दोनो मासूमों को ये नहीं पता कि उनके पिता अब इस दुनिया में नहीं है। परवेज की पत्नी सायमा खातून व मां मुन्नी खातून का रो रो कर बुरा हाल था।

दो भाइयों में बड़ा था परवेज

परवेज दो भाइयों में सबसे बड़ा था। घर पर उसकी मां मन्नी खातून, पत्नी सन्नो, उसके दो बच्चे और छोटा भाई हस्सान कुरैशी रहते हैं। लंबे समय से घर से दूर रहने की वजह से उसके आने की खबर जब घर वालों को मिली तो खुशी का माहौल था।

थानाध्यक्ष भवानीगंज अंजनी कुमार राय ने बताया बाराबंकी पुलिस से सूचना मिली थी कि बयारा गांव के परवेज आलम का शव शहर के एलपीएस स्कूल के पीछे बाग में एक पेड़ से रस्सी के सहारे लटकता मिला है। सूचना मृतक के परिवारीजनों को दे दी गई है।

Divyanshu Rao

Divyanshu Rao

Next Story