×

Siddharthnagar: मंदिर परिसर में लटकता मिला अज्ञात युवक का शव, इलाके में दहशत

Siddharthnagar Crime News: सिद्धार्थनगर में हनुमान मंदिर के परिसर में एक अज्ञात युवक का शव फंदे से लटकते हुए मिला है

Intejar Haider
Reporter Intejar HaiderPublished By Ashiki
Published on: 2 Jun 2021 1:23 PM GMT
man found hanging
X

कांसेप्ट इमेज 

Siddharthnagar Crime News: यूपी के सिद्धार्थनगर (Siddharthnagar) में हनुमान मंदिर के परिसर में एक अज्ञात युवक का शव फंदे से लटकते हुए मिला है, जिसके बाद पूरे क्षेत्र में दहशत का माहौल बना हुआ है। मृतक युवक की उम्र करीब 22 साल बताई जा रही है। मामला सिद्धार्थनगर ज़िले के शोहरतगढ़ थाना क्षेत्र के गोल्हौरा गांव का है। जहां पर भगवान हनुमान के मंदिर के परिसर में युवक फंदे से लटकता मिला।

बताया जा रहा है कि सुबह मंदिर पहुंचने के बाद पुजारी ने युवक का शव लटकते हुए देखा, जिसके तुरंत बाद उन्होंने पुलिस को सूचना दी। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने लाश को कब्जे में ले लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। साथ ही पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

वहीं इस मामले में शोहरतगढ़ के सीओ प्रदीप यादव ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि शोहरतगढ़ थाना क्षेत्र के गोल्हौरा मुस्तहकम में शव की सुचना के बाद पुलिस ने घटना स्थल पर पहुच कर लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आवश्यक कार्यवाही जारी है। लाश की शिनाख्त अभी तक नहीं हो पायी है।

पति ने पत्नी को कुल्हाड़ी से काटा, गली में घसीटते हुए ले गया लाश

राजस्थान (Rajasthan) के शहर कोटा (Kota) से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां पर एक सिरफिरे पति ने अपनी पत्नी की बेरहमी से हत्या (Murder) कर दी। यही नहीं इसके बाद यह शख्स अपनी पत्नी के शव को गली में करीब 100 मीटर तक घसीटते रहा और फिर थाने में जाकर पुलिस के सामने अपने आरोपों को कबूल कर लिया। इस हत्याकांड से पूरे इलाके में सनसनी फैली हुई है।

यह पूरी घटना कोचिंग सिटी कोटा के रामपुरा इलाके के हरिजन बस्ती की है। जहां पर मंगलवार की देर रात एक सनकी पति ने अपनी पत्नी की गर्दन पर कुल्हाड़ी से जोरदार वार किया, जिससे उसकी मौत हो गई। उसके बाद उसके शव को मोहल्ले में घसीटता रहा। यह दृश्य देखकर लोगों के होश उड़ गए। साथ ही शव को घसीटने की घटना सीसीटीवी कैमरे (CCTV Camera) में भी कैद हो गई है। अब यह वीडियो (Viral Video) तेजी से सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहा है।

ट्रेन के स्लीपर कोच में मिला लड़की का शव

Murder in Train: चलती ट्रेन में अपराध (crime) की घटनाएं बढ़ती जा रही हैं जिसमें चोरी और लूट के साथ हत्या की घटना आम है। ताज़ी घटना में मध्य प्रदेश के सीहोर रेलवे स्टेशन (Sehore Railway Station) पर चलती ट्रेन में युवती का शव मिलने से हड़कंप मच गया। इंदौर से बिलासपुर जा रही नर्मदा एक्सप्रेस में लड़की की धारदार हथियार से हत्या कर आरोपी फरार हो गया। मिली जानकारी के अनुसार इंदौर की रहने वाली 21 साल की लड़की भोपाल अपने भाई के पास जा रही थी।

बताया जा रहा है कि कुछ अज्ञात लोगों ने चलती ट्रेन में लड़की का गला रेतकर उसे मौत की नींद सुला दिया। इस हत्या काण्ड से पूरी ट्रेन में सनसनी फ़ैल गई और दहशत का माहौल बन गया। जीआरपी द्वारा लड़की के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। इसके बाद ट्रेन करीब दो घंटे तक स्टेशन पर खड़ी रही और घटना की गंभीरता को देखते हुए एसपी एसएस चौहान ने निरीक्षण किया और आवश्यक दिशा निर्देश दिए।

Ashiki

Ashiki

Next Story