×

सिद्धू मूसेवाला का हत्यारा अंकित सिरसा पुलिस की गिरफ्त में, लॉरेंस बिश्नोई और गोल्डी बराड़ के लिए करता था काम

Sidhu Moose Wala: सिद्धू मूसेवाला का हत्यारा अंकित सिरसा पुलिस की गिरफ्त में, लॉरेंस बिश्नोई और गोल्डी बराड़ के लिए करता था काम

Rajat Verma
Published on: 4 July 2022 8:36 AM GMT (Updated on: 4 July 2022 8:37 AM GMT)
Sidhu Moose Wala
X

Sidhu Moose Wala (image credit social media)

Click the Play button to listen to article

Sidhu Moose Wala Murder: पंजाबी सिंगर और रैपर सिद्धू मूसेवाला की बीती 29 मई को मानसा जिले में हुई गोली मारकर हत्या मामले में आज 4 जुलाई को पुलिस के हाथ बड़ी सफलता लगी है। पुलिस ने सिद्धू मूसेवाला की गोली मारकर हत्या करने वाले अंकित सिरसा और सचिन भिवानी को अपनी हिरासत में ले लिया है। पुलिस ने इन दोनों को कश्मीरी गेट के निकट महात्मा गांधी मार्ग से गिरफ्तार किया है। आपको बता दें कि अंकित सिरसा ने सिद्धू मूसेवाला के शरीर में नज़दीक से गोलियां दागी थीं, जो शरीर को छेदती हुई बाहर निकल गई थीं।

पुलिस के मुताबिक अंकित वुर सचिन लॉरेंस बिश्नोई गैंग और गोल्डी बराड़ के लिए काम करते हैं उनके ही इशारे पर इन्होनें सिद्धू मूसेवाला की गोली मारकर हत्या की है। सिद्धू मूसेवाला हत्या मामले में गिरफ्तार शूटर अंकित सिरसा और सचिन भिवानी के पास से पुलिस ने 2 मोबाइल फ़ोन और पंजाब पुलिस की तीन वर्दी सहित दो पिस्तौल बरमाद की हैं, जिसमें एक 9mm और दूसरी .3mm की है। पुलिस के मुताबिक सचिन भिवानी ने सिद्धू मूसेवाला के हत्यारों को पनाह दी थी और राजस्थान में रहते हुए लॉरेंस बिश्नोई गिरोह का वहां का पूरा काम खुद ही देखता था।

पुलिस द्वारा जांच के आधार पर पता चला है कि शूटर अंकित सिरसा और शूटर प्रियव्रत फौजी दोनों मूसेवाला की हत्या करने के दौरान एक ही गाड़ी में सवार थे। आपको बता दें कि प्रियव्रत फौजी को पुलिस ने पहले ही हिरासत में ले लिया है। आपको बता दें कि सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद लॉरेंस बिश्नोई गिरोह के कनाडा बेस्ड गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने इस हत्या की जिम्मेदारी ली थी। जिसके बाद एक फेसबुक पोस्ट के माध्यम से लॉरेंस बिश्नोई गैंग द्वारा सिद्धू मूसेवाला की हत्या को शिरोमणि अकाली दल (युवा) नेता विक्की मिददुखेड़ा की हत्या का बदला बताया गया था।

Prashant Dixit

Prashant Dixit

Next Story