Sitapur Crime News: शराब सेल्समैन लूटकांड का खुलासा, 3 शातिर लुटेरे पुलिस की गिरफ्त में

Sitapur Crime News: सीतापुर में शराब सेल्समैन के साथ हुई लूट का पुलिस ने खुलासा किया है। पुलिस ने लूट की घटना को अंजाम देने वाले तीन शातिर लुटेरों को गिरफ्तार किया।

Sami Ahmed
Report Sami AhmedPublished By Vidushi Mishra
Published on: 7 July 2021 8:09 AM GMT
The police has disclosed the robbery with the liquor salesman in Sitapur.
X

सीतापुर पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी (फोटो-सोशल मीडिया)

Sitapur Crime News: यूपी के सीतापुर में शराब सेल्समैन के साथ हुई लूट का पुलिस ने खुलासा किया है। पुलिस ने लूट की घटना को अंजाम देने वाले तीन शातिर लुटेरों को गिरफ्तार किया। जिनके पास से पुलिस ने 28 हजार रुपये की नगदी और स्टॉक रजिस्टर घटना में प्रयुक्त मोटर साइकिल को बरामद किया है। पुलिस ने लुटेरों के खिलाफ विधिक कार्रवाई करते हुए जेल भेजने की कार्रवाई की। यह पूरा मामला महमूदाबाद कोतवाली क्षेत्र का है।

बताते चलें की 3 जुलाई 21 को पैंतेपुर स्थित रामनाथ अंग्रेजी शराब की दुकान पर कार्यरत सेल्समैन जय सिंह दुकान बंद करके घर वापस जा रहा था। तभी रास्ते में बदमाशों ने जय सिंह के साथ मारपीट करते हुए उसके पास से 33 हजार रुपए की नगदी सहित दुकान का स्टाक रजिस्टर व अन्य सामान लूट लिया था।

पुलिस को बड़ी सफलता

मारपीट की घटना में सेल्समैन जयसिंह गंभीर रूप से घायल हो गया था जिसका इलाज लखनऊ ट्रामा सेंटर में चल रहा है। लूट कांड का खुलासा करने के लिए पुलिस की दो टीमें लगाई गई थी। जिसे लेकर महमूदाबाद कोतवाल अनिल पांडे के नेतृत्व में महमूदाबाद कोतवाली पुलिस की टीम ने एक बड़ी सफलता हासिल की।

जिसमें पुलिस ने लूट कांड में शामिल बदमाश हरिओम, हर्ष व सोनू को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की। पुलिस ने बदमाशों के पास से 28 हजार रुपये की नकदी स्टॉक रजिस्टर सहित अन्य सामान बरामद किया। पुलिस ने पकड़े गए बदमाशों को जेल भेजने की कार्रवाई की।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story