×

Sitapur Crime News: सीआरपीएफ का अधिकारी बताकर बदमाशों ने लूटी नकदी, शहर में हड़कंप

Sitapur Crime News: सीतापुर में सीआरपीएफ (CRPF) का अधिकारी बताकर बदमाशों ने दिनदहाड़े शख्स से 65 हजार रुपये की लूट (65 thousand rupees robbery) की।

Sami Ahmed
Report Sami AhmedPublished By Shashi kant gautam
Published on: 28 Oct 2021 10:40 AM GMT
Sitapur Crime News: Miscreants looted cash from a person posing as a CRPF officer, stirred up the city
X

सीतापुर में 65 हजार रुपये की लूट

Sitapur Crime News: उत्तर प्रदेश के सीतापुर जनपद में सीआरपीएफ (CRPF) का अधिकारी बताकर बदमाशों ने दिनदहाड़े शख्स से 65 हजार रुपये की लूट (65 thousand rupees robbery) की। बदमाशों ने इस सनसनी खेज लूट की वारदात को बैंक (Bank) के बाहर अंजाम दिया। एसपी ऑफिस से चंद कदमों की दूरी पर हुई इस लूट की वारदात (robbery) से शहर में हड़कंप मच गया।

पुलिस (Police) लूट की घटना को टप्पेबाजी बता रही है। वहीं इस घटना को लेकर बैंक में तैनात सुरक्षा भी सवालों के घेरे में है। सवाल यह उठता है कि जिस समय बैंक के बाहर यह घटना हुई उस समय बैंक का सुरक्षा कर्मी कहां था? यह पूरा मामला शहर कोतवाली इलाके का है। बताते हैं कि शख्स बैंक में रुपया जमा करने जा रहा था, तभी बैंक के बाहर दो लुटेरों ने सीआरपीएफ (CRPF) का अधिकारी बता कर बैग की तलाशी के नाम पर 65 हजार रुपये की नगदी लूट ली और मौके से भाग निकले।

एसपी ऑफिस के निकट बैंक ऑफ बड़ौदा के बाहर हुई लूट

बताते चलें कि शहर के पूर्णागिरि मोहल्ले (Poornagiri Mohalla) के रहने वाले कमलेश जो कि बीड़ी, सिगरेट की एजेंसी में काम करते हैं। कमलेश अपने बैग में रुपए लेकर जमा करने एसपी ऑफिस के निकट बैंक ऑफ बड़ौदा (Bank Of Baroda) गए हुए थे। तभी बैंक के बाहर 2 बदमाशों ने अपने आपको सीआरपीएफ का अधिकारी बताकर बैग की तलाशी लेने के नाम पर बैग में रखी 65 हजार की नगदी लूट ली और मौके से भाग निकले। दिनदहाड़े हुई लूट की वारदात से शहर में हड़कंप मच गया।


एसपी ऑफिस के चंद कदमों की दूरी पर स्थित बैंक आफ बड़ौदा (Bank Of Baroda) के पास हुई इस लूट की वारदात से इलाके में सनसनी फैल गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची शहर कोतवाली पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है। और बैंक के बाहर लगे सीसीटीवी फुटेज (cctv footage) खंगाल रही है, फिलहाल दिनदहाड़े हुई इस लूट की वारदात से पुलिस पर सवालिया निशान खड़े हो रहे हैं।

लुटेरों ने सीआरपीएफ का अधिकारी बताकर बैग की चेकिंग की

वहीं इस मामले पर सीओ सिटी पीयूष कुमार सिंह (CO City Piyush Kumar Singh) ने बताया कि कोतवाली नगर क्षेत्र के अंतर्गत कमलेश कुमार शुक्ला बैंक में पैसा जमा करने के लिए आए थे। बैंक के पास दो व्यक्ति इन्हें मिले और इनको अपने आप को सीआरपीएफ का अधिकारी बताकर बैग की चेकिंग करना शुरू कर दिया। इसी चेकिंग के दौरान उनके बैग को लेकर वह वहां से चले गए। इसको लेकर थाना कोतवाली के द्वारा वैधानिक कार्रवाई की जा रही है।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story