Sitapur Crime News: बेटा ही निकला बाप का कातिल, नौकर के साथ मिलकर अंजाम दिया कांड

Sitapur Crime News: जनपद सीतापुर में खेत में सिंचाई कर रहे हैं एक शख्स की गोली मारकर हत्या (Shot dead) कर दी गई थी। पुलिस को अहम सुराग हाथ लगा, पुलिस ने मृतक के बेटे (son killed father) को ही गिरफ्तार कर पूरे घटनाक्रम का खुलासा कर दिया।

Sami Ahmed
Report Sami AhmedPublished By Shashi kant gautam
Published on: 11 Dec 2021 4:20 PM GMT
Sitapur Crime News: Son turned out to be fathers murderer, along with his servant had done the crime
X

सीतापुर: बेटे ने बाप का किया कत्ल 

Sitapur Crime News: यूपी (Uttar Pradesh Crime News) के जनपद सीतापुर (District Sitapur) में पुलिस (UP Police) ने हत्या की एक सनसनीखेज वारदात का खुलासा किया है। जिसमें पुलिस ने खेत में सिंचाई कर रहे हैं एक शख्स की गोली मारकर हत्या (Shot dead) कर दी गई थी। जिसको लेकर पुलिस ने पूरे मामले की जांच शुरू की थी। जिसमें पुलिस को अहम सुराग हाथ लगा और पुलिस ने मृतक के बेटे (son killed father) को ही गिरफ्तार कर पूरे घटनाक्रम का खुलासा कर दिया।

आपको बता दें कि 28 नवम्बर को हुए किसान रामनिवास हत्याकांड का खुलासा करते हुए मृतक के पुत्र रणधीरसिंह व नौकर सर्वेश उर्फ लाला को आलाकत्ल के साथ जेल रवाना किया है।आपको बता दें कि मृतक रामनिवास अपने नौकर सर्वेश उर्फ लाला के साथ खेत में पानी लगाने गए थे।घटना के बाद से नौकर सर्वेश उर्फ लाला लापता था।

पारिवारिक विवाद के कारण बेटे ने किया अपने ही पिता का कत्ल

अपर पुलिस अधीक्षक राजीव दीक्षित (Additional Superintendent of Police Rajiv Dixit) ने खुलासे की जानकारी देते हुए बताया कि किसी को यह उम्मीद भी नहीं थी कि रामनिवास की हत्या उसके पुत्र रंधीर ने नौकर सर्वेश के साथ मिलकर की है। घटना का कारण पारिवारिक विवाद बताया जा रहा है। इससे पूर्व में सीतारामपुर हत्याकांड में रामनिवास के परिजनों ने गांव के ही गुलफाम यादव (gulfam yadav) को नामजद किया था। जिस पर पुलिस ने गुलफाम को संबंधित धाराओं में जेल भेजा था।लेकिन अब नवागत कोतवाल द्बारा किए गए इस खुलासे के बाद गुलफाम के रिहा होने का रास्ता खुलता नजर आ रहा है।

नौकर के साथ मिलकर दिया हत्या की घटना को अंजाम

सीताराम पुर गांव में रामनिवास यादव 28 नवंबर देर शाम खेत में सिचाई करने निकले थे उनके साथ में गाँव का ही नौकर सर्वेश उर्फ लाला राम पुत्र माधव भी खेत में सिचाई करने आया था, जब सुबह करीब छ: बजे रामनिवास का पुत्र रणधीर चाय लेकर खेत पहुंचा तो देखा कि पिता की हत्या गोली मारकर कर दी गई है गोली सिर के पास लगी थी, लेकिन मौके पर नौकर सर्वेश उर्फ लाला राम अपनी चारपाई पर नही था।

ग्रामीणों और पुलिस ने काफी देर तक नौकर सर्वेश की खोजबीन की लेकिन उसका पता नहीं चला, लोगों ने आशंका जताई कि हमलावर सर्वेश को पकड़कर साथ तो नही ले गये तो वहीं पुलिस अन्य कई पहलुओं पर जांच कर रही थी मृतक के परिजनों ने बताया कि रामनिवास के पास मोबाइल फोन था वह भी गायब था।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story