×

Sitapur Crime News: चोरी करने आए बदमाशों ने की महिला की हत्या, पकड़ में आया एक बदमाश

Sitapur Crime News: सीतापुर में चोरी का विरोध करने पर बदमाशों ने महिला की धारदार हथियार से हत्या कर दी। हमले में महिला का पति और देवर भी घायल हो गए।

Sami Ahmed
Report Sami AhmedPublished By Vidushi Mishra
Published on: 25 July 2021 6:01 AM GMT
Sitapur, UP, miscreants killed a woman with a sharp weapon for protesting theft.
X

क्राइम सीन (फोटो- सोशल मीडिया)

Sitapur News: यूपी के सीतापुर में चोरी का विरोध करने पर बदमाशों ने महिला की धारदार हथियार से हत्या कर दी। हमले में महिला का पति और देवर भी घायल हो गए। ग्रामीणों के बढ़ते दबाव को देखते हुए बदमाश मौके से भाग निकले। भाग रहे बदमाशों में एक बदमाश को ग्रामीणों ने पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई कर दी।

मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला सहित उसके पति व देवर को जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने महिला को मृत घोषित कर दिया। हत्या की सनसनीखेज वारदात के बाद एसपी आरपी सिंह सहित भारी पुलिस बल मौके पर पहुंचा।

महिला की हत्या


यह पूरा मामला तालगांव थाना क्षेत्र के अगरपुर का है। घायल पति बदमाशो द्वारा पत्नी को गोली मारे जाने का आरोप लगा रहा है लेकिन पुलिस गोली लगने की बात से इंकार कर रही है।अब इस बात का खुलासा पोस्ट मार्टम रिपोर्ट से ही होगा कि महिला की हत्या गोली मार कर की गई है या फिर धारदार हथियार से?

बताते हैं कि थाना क्षेत्र के अगरपुर निवासी रामहेत के घर पर देर रात बदमाशों ने धावा बोला बदमाश घर के अंदर रखें लाखों रुपयों की कीमत के मेंथा आयल को चोरी कर भाग रहे थे तभी रामहेत की बेटी ने घर के अंदर बदमाशों को देख शोर मचाना शुरू कर दिया। इस पर रामहेत की पत्नी विनीता ने भाग रहे बदमाशों में से एक बदमाश को पकड़ लिया।

पुलिस की 11 टीमें


जिस पर बदमाश ने विनीता पर धारदार हथियार से प्रहार कर दिया, जिससे विनीता की मौके पर ही मौत हो गई। इसी बीच मौके पर पहुंचे राम हेत तथा उसके भाई संतोष पर भी बदमाशों ने असलहे के बट से प्रहार कर दिया। हमले में दोनों लोग घायल हो गए।

वहीं शोर-शराबा सुनकर गांव के तमाम लोग लाठी डंडा लेकर दौड़ पड़े ग्रामीणों ने एक बदमाश को पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई की। वही तीनों घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां पर डॉक्टरों ने विनीता को मृत घोषित कर दिया। प्राथमिक उपचार के बाद रामहेत व भाई संतोष को डिस्चार्ज कर दिया गया।

एएसपी डॉ राजीव दीक्षित का कहना है की घटना के खुलासे को लेकर दो सीओ के नेतृत्व में पुलिस की 11 टीमें लगाई गई है जल्द ही घटना का खुलासा किया जाएगा ।एएसपी डॉ राजीव दीक्षित ने बताया कि घटना के खुलासे को लेकर टीमें लगा दी गई है जल्द ही घटना का खुलासा किया जाएगा। पकड़े गए बदमाश देशराज से पूछताछ की जा रही है उसी की निशानदेही पर पुलिस टीमें दबिश दे रही हैं।


Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story